बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों द्वारा जमकर चुनाव प्रचार किया जा रहा है। इस बार वामपंथी दल भी महागठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं।

राज्य में बीते 15 साल से नीतीश कुमार की सरकार सत्तारूढ़ है। लेकिन अब राज्य की जनता में नीतीश कुमार के खिलाफ गुस्सा साफ तौर पर सामने आने लगा है।

राज्य में बेरोजगारी और भुखमरी को मिटाने के दावों पर सीएम नीतीश कुमार को घेरा जा रहा है। इसी बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की एक जनसभा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये वीडियो औरंगाबाद के रफीगंज विधानसभा क्षेत्र की है। जहाँ नीतीश कुमार एनडीए उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों ने सीएम के खिलाफ नारेबाजी की।

इस दौरान जनसभा में मौजूद एक बुजुर्ग शख्स ने अचानक गुस्से में ”नीतीश कुमार चोर है” के नारे लगाना शुरू कर दिया। इस बुजुर्ग शख्स ने अपने हाथ में कुछ कागज पकड़े हुए थे।

इस शख्स द्वारा नीतीश कुमार के खिलाफ की गई नारेबाजी को देखते हुए वहां पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की। इस दौरान मंच पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भाषण लगातार चलता रहा। सुरक्षाकर्मियों ने बुजुर्ग शख्स को धक्का देकर पीछे कर दिया और किसी तरह से शांत करवाया।

आपको बता दें कि इस विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एनडीए को जनता के विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

इससे पहले भी ऐसी कई घटनाएं घट चुकी हैं। जिससे साफ़ जाहिर हो रहा है कि आम जनता ने एनडीए के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

गौरतलब है कि महागठबंधन की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव भी चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरने का काम कर रहे हैं। उन्होंने नीतीश कुमार के 15 सालों के कार्यकाल पर कई सवाल खड़े किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × three =