बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त नज़र आ रही है। यहां आए दिन अपराधी हत्या, लूट और रेप जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताज़ा मामला मुंगेर ज़िले से सामने आया है। यहां सत्तारूढ़ बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अफजल शम्सी को बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मार दी।

बदमाशों ने शम्सी को गोली जमालपुर कॉलेज के कैंपस में मारी। जहां वह बतौर एसोसिएट प्रोफेसर कार्यरत हैं।

जानकारी के मुताबिक, सुबह 11. 15 के करीब शम्सी अपनी कार से कॉलेज कैंपस पहुंचे। वह जैसे ही अपनी कार से उतरे, बदमाशों ने उनपर गोली बरसा दी। एक गोली उनकी कनपटी में लगी है और दूसरी पेट में।

घटना की जानकारी मिलते ही सदर अस्पातल में भीड़ लग गयी। घटना की सूचना मिलते की एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो सदर अस्पताल पहुंचे।

उन्होंने डॉ अफजल शमशी से फर्द बयान लिया। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि शम्सी की हालत नाज़ुक बनी हुई है। उनके सिर के पिछले हिस्से में गोली अभई भी फंसी हुई है।

एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि जेआरएस कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य ललन सिंह से दो दिन पहले प्रभार लेनदेन को लेकर विवाद भी हुआ था और उन्होंने शम्शी को गोली मारने की धमकी भी दी थी।

ललन सिंह को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि बिहार में इन दिनों तेज़ी से आपराधिक वारदातें बढ़ी हैं। हाल फिलहाल के कुछ चर्चित हत्याकांड में एक पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश कुमार सिंह, पटना के ही मसौढ़ी के बीईओ अजय कुमार की अपहरण के बाद हत्या, पटना के नौबतपुर इलाके में कोर्ट जा रहे मुंशी की गोली मारकर हत्या, मुजफ्फरपुर में जिम संचालक और भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष की चाकू गोदकर हत्या समेत कई मामले सामने आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 5 =