Udit Raj

देश में कोरोना के खतरनाक संक्रमण के आए दिन बढ़ रहे मामलों से चिंता का माहौल बना हुआ है। एक तरफ जहां यह आंकड़ा 17 लाख के पार जा चुका है। दूसरी तरफ केंद्र में और उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी इस वक्त अपना पूरा ध्यान राम मंदिर भूमि पूजन की तैयारियों पर लगाए हुए हैं।

गौरतलब है कि 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन बहुत ही बड़े स्तर पर किया जाने वाला है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ योगी सरकार ने ईद के मौके पर मुस्लिम समुदाय के लोगों को घरों में रहकर त्यौहार मनाने की अपील की थी और मस्जिदों की बजाय घरों पर नमाज अदा करने और कुर्बानी को लेकर गाइडलाइन जारी की थी। वही अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर हिन्दुओं को बढ़ावा दिया जा रहा है।

इसी बीच एक खबर सामने आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी की नेता और योगी सरकार की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण का कोरोना की वजह से इन लखनऊ के अस्पताल में निधन हो गया है।

आपको बता दें कि बीजेपी नेता कमल रानी को 18 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद लखनऊ पीजीआई में भर्ती करवाया गया था। जहाँ उन्होंने अंतिम सांस ली।

बीजेपी नेता कमल रानी की मौत की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या दौरा निरस्त कर दिया है। योगी सरकार ने एक दिन का राजकीय अवकाश घोषित किया है।

इस मामले में कांग्रेस नेता उदित राज ने ट्वीट कर बीजेपी पर प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस नेता उदित राज ने लिखा कि “दुखद है कि उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री कमला रानी जी का देहांत कोरोना से हो गया। मंदिर ही खोलते रहोगे की हॉस्पिटल भी। हॉस्पिटल से जान बचेगी।”

गौरतलब है कि इस वक़्त उत्तर प्रदेश में कोरोना की वजह से जो हालात है। इसके बाद सरकार को प्रदेश में मेडिकल सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए जरूरी कदम उठाने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × 4 =