समाजवादी पार्टी के नेता सुनील सिंह यादव ने फ़्लॉप नोटबंदी से ग़रीब जनता को हुई परेशानी को लेकर BJP पर निशाना साधा है।

सुनील यादव के मुताबिक़ इससे जनता का तो फ़ायदा हुआ नहीं, लेकिन BJP नेताओं और उनके परिवार वालों का ख़ज़ाना भर गया। सुनील यादव ने ट्वीटर पर लिखा-

NSA डोभाल के बेटों की फर्जी कंपनियों के जाल का खुलासा: नोटबंदी के बाद की गई करोड़ों की हेरफेर

नोटबंदी के बाद अमित शाह के बेटे का पैसा 1600 गुना बढ़ गया। पीयूष गोयल के 10 रु के शेयर 10 हजार के हो गए और डोभाल के बेटे ने टैक्स हैवेन में कालेधन की कम्पनी खोल ली और जनता को लाइन में लगाकर मरने को मजबूर कर दिया गया। जनता के पैसे को लूटने वाले ये जुमलेबाज, घोटालेबाज और डकैत हैं!

हाल ही में खोजी पत्रिका The Carvaan ने अमेरिका, इंग्लैंड, केमैन आईलैंड से दस्तावेज़ जुटाकर ये ख़ुलासा किया था कि, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार और पीएम मोदी के बेहद क़रीबी अजित डोभाल के बेटे विवेक डोवाल की टैक्स हैवेन कंट्री केमैन आईलैंड में कम्पनियाँ है। और ये नोटबंदी के महज़ 13 दिन बाद खोली गईं। इसके ज़रिये पैसे की बड़ी हेरा-फेरी को अंजाम दिया जाता है।

BJP अध्यक्ष अमित शाह के बेटे पर भी नोटबंदी के बाद बेहिसाब पैसे बनाने का आरोप है। अमित शाह के बेटे का पैसा 1600 गुना बढ़ गया।

‘बाप डोभाल’ टैक्सचोरी के बहाने नोटबंदी करवाता है और ‘बेटा डोभाल’ फर्जी कंपनी चलाता है, ये डी कंपनी है

जबकि कई रिपोर्टों में ये बात सामने आ चुकी है कि, नोटबंदी बुरी तरह से फ़्लॉप रही। तो फिर पीएम मोदी को इस बात का जवाब देना चाहिए कि उन्होंने नोटबंदी के नाम पर ग़रीब, भोली-भाली जनता को लाइन में खड़ा क्यों किया?

नोटबंदी की वजह से कितनों की ज़िंदगियाँ बर्बाद हो गईं। इसलिए सुनील सिंह यादव ने कहा है कि, “जनता के पैसे को लूटने वाले ये जुमलेबाज, घोटालेबाज और डकैत हैं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty + eighteen =