स्मृति ईरानी द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को निशाना बनाए जाने पर कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की ट्रोल मंत्री देश को बताएं कि पाकिस्तान को उपहार के तौर पर मसूद अज़हर को किसने दिया था।

कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट कर लिखा, “ट्रोल मंत्री को देश को बताना चाहिए कि किसने मसूद अज़हर को एक निजी हवाई जहाज पर उपहार के तौर पर पाकिस्तान को सौंप दिया? भाजपा और भारत का NSA।

उन्होंने तंज़ कसते हुए आगे लिखा, “हम जानते हैं कि बीजेपी के लिए यह हताशा का समय है, इसलिए बीजेपी के मंत्रियों के पास से हताश उपाय आ रहे हैं, लेकिन इतना भी नहीं”!

इससे पहले स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी का एक 6 सेकंड का वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वह NSA डोभाल की कार्रवाई पर तंज़ कसते हुए आतंकी मसूद अज़हर को ‘जी’ कहते नज़र आ रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को पोस्ट करने के मामले में स्मृति ईरानी के ख़िलाफ़ चुनाव आयोग में शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

गडकरी का स्मृति ईरानी पर हमला! बोले- अब 3 बार फेल होने वाले भी ‘मंत्री’ बन जाते हैं

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ईरानी ने लिखा था, “राहुल गांधी देश के सेना प्रमुख को ‘गुंडा’ कहता है और एक आतंकवादी को सम्मान क्यों दे रहे हैं? ईरानी ने कहा, शहीदों का परिवार और वो लोग जिन्होंने आतंकवादी हमलों में अपने रिश्तेदारों को खो दिया वो पूछना चाहते हैं कि एक आतंकवादी के लिए इतना सम्मान क्यों”?

केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को आतंक प्रेमी बताते हुए कहा था, “राहुल गांधी और पाकिस्तान के बीच कॉमन बात क्या है। ये दोनों आतंकवादियों से प्रेम करते हैं”।

भीम आर्मी का ऐलान- रोहित वेमुला की संस्थागत हत्या करने वालीं स्मृति ईरानी को संसद जाने से रोकेगें

बता दें कि स्मृति ईरानी द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो दिल्ली में 11 मार्च को आयोजित राहुल गांधी के ‘मेरा बूथ, मेरा गौरव’ कार्यक्रम का है। जहां राहुल ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि बीजेपी की पिछली सरकार ने मसूद अजहर को जेल से छोड़ा। इस दौरान राहुल गांधी ‘मसूद अजहर’ को ‘मसूद अजहर जी’ कह गए। हालांकि उन्होंने यह जी बीजेपी पर तंज कसते वक्त लगाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen − 13 =