• 2.5K
    Shares

देशभर में प्याज की बढ़ती कीमत से हर कोई बेहाल है। इसने आम आदमी के रसोईघर का स्वाद बिगाड़ने के साथ ही उसकी जेब ढीली कर दी है। वहीं संसद में भी इसे लेकर काफी हंगामा हुआ। देशभर में औसतन 120 रुपये प्रति किलो की दर से प्याज मिल रहा है।

इसे लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से जब सवाल किया गया तो उन्होंने सवाल का जवाब देने से इंकार कर दिया और भागकर अपने हेलीकॉप्टर में जाकर बैठ गयी।

दरअसल भाजपा की स्टार प्रचारक कही जाने वाली स्मृति ईरानी झारखंड के विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचीं। जब उनसे मीडिया ने सवाल पूछा कि प्याज की बढ़ती कीमत पर झारखंड चुनाव में भाजपा को कितना फायदा या नुकसान होगा? यह सुनने के बाद वह उल्टे पांव चलते हुए हेलिकॉप्टर में जा बैठीं।

MLA खरीदने वाली सरकार में महंगाई की मार! प्याज 100 और अरहर दाल 98 रुपये किलो हुई

वहां पर भी जब उनसे सवाल किया गया तो उन्हें इसका कोई जवाब नहीं सूझा और उन्होंने हेलिकॉप्टर का दरवाजा बंद कर दिया।

बता दें की स्मृति ईरानी से जब उन्नाव की घटना पर सवाल किया गया, उसपर भी वह चुप्पी साध ली। वह झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए एक रैली को संबोधित करने के लिए पहुंची थीं। वहीं मंत्री साहिबा का जुबान विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर खूब चला लेकिन देश की असल मुद्दे जिसको लेकर लोग परेशान है उसपर एक शब्द नहीं बोला गया।

BJP में शामिल हुए असमी एक्टर रवि शर्मा ने सिटिज़नशिप बिल का किया विरोध, पार्टी से दिया इस्तीफ़ा

आपको बता दें की बोकारो जिले के गोमिया विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ईरानी ने इशारों-इशारों में झारखंड मुक्ति मोर्चा के पूर्व विधायक और उनकी पत्नी और गोमिया की विधायक को चोर कहा। लेकिन अपनी बीजेपी सरकार की वजह से बेहाल देश की जनता के सवालों पर गूंगी बनी रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here