रामराज्य लाने की बात करने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ के राज में जंगलराज व्याप्त हो गया है। आगरा बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की उनके साथी वकील ने गोली मारकर हत्या कर दी। दरवेश यादव को गोली मारने के बाद साथी वकील मनीष ने खुद को भी गोली मार ली।

मामला थाना न्यू आगरा क्षेत्र के कचहरी परिसर का है। यहां सम्मान समारोह के बाद वकील मनीष ने लाइसेंसी पिस्टल से दरवेश यादव को गोली मार दी। उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार आत्महत्या कर ली।

दोनों को फौरन जिला अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने दरवेश यादव को मृत घोषित कर दिया। वहीं मनीष की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। बता दें कि दो दिन पहले ही दरवेश यादव बार काउंसिल की अध्यक्ष चुनी गईं थीं।

UP में हरतरफ अफरा-तफरी, 2 दिन पहले बार काउंसिल अध्यक्ष बनी दरवेश यादव की दिन-दहाड़े हत्या

वहीं यूपी में लगातार हो रही हत्याओं पर मीडिया की चुप्पी पर शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने सोशल मीडिया पर लिखा- बंगाल की घटना पर चैनल कहता है कि ममता से नहीं सम्भल रहा और U P की घटना पर कहता है कि कौन बिगाड रहा है माहौल ?

ज़हरीली शराब से हुईं 82 मौतों पर CM योगी ने साधी चुप्पी, इमरान बोले- ये गाय की मौत पर बोलते हैं इंसानों की नहीं

आपको बता दे कि यूपी में सपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं की चुन-चुन कर उनकी हत्या की जा रही है। गाजीपुर में जिला पंचायत सदस्य विजय यादव और दादरी में विधानसभा के सपा अध्यक्ष रमतेग कटारिया की हत्या दिनदहाड़े गुंडों ने हत्या कर दी थी।