लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में आज (19 मई) को पटना साहिब लोकसभा सीट के लिए मतदान हो रह रहा है। बीजेपी से नाता तोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा यहां से एक बार फिर चुनावी मैदान में हैं।

यहां उनका सीधा मुकाबला बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से है। उन्होंने वोटिंग के शुरु होते ही कदम कुआं के पोलिंग बूथ संख्या 339 पर जाकर अपना वोट डाला। वोट डालने के बाद सिन्हा ने ट्विटर के ज़रिए एक बार फिर पीएम मोदी पर ज़ोरदार हमला बोला।

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, ‘जो व्यक्ति तक्षशिला को बिहार पहुंचा देता है, शहीदे आजम भगत सिंह को अंडमान निकोबार की जेल पहुंचा देता है, दयानंद सरस्वती की श्यामा प्रसाद मुखर्जी से मुलाकात करा देता है, भारत की आबादी 600 करोड़ बता देता है, 125 करोड़ लोगों को घर की चाबी बांट देता है, संत कबीर’।

उन्होंने हमला जारी रखते हुए दूसरे ट्वीट में कहा, ‘बाबा गुरुनानक देव और बाबा गोरखनाथ की एक साथ मीटिंग करा देता है। और तो और नाले की गैस से चाय बनवा देता है और हमारे देश का मीडिया कहता है कि ऐसे योग्य मोदी का कोई विकल्प नहीं है, केजरीवाल जी ने डिग्री माँग ली तो नाराज़ हो गये’।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, जहां उनकी किस्मत का फैसला अभी मतदाता कर रहे हैं। वह मतदान के दौरान तीर्थ यात्रा पर हैं। बीते कल वह केदारनाथ पहुंचे थे।

उनकी इस यात्रा को मीडिया में ताबड़तोड़ कवरेज मिला। जिसपर विपक्ष ने ऐतराज़ जताते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की है। विपक्ष का कहना है कि मतदान के दौरान पीएम की तीर्थ यात्रा को मीडिया द्वारा दिखाए जाने से वोटर्स प्रभावित हो सकते हैं।