देश में फैली कोरोना महामारी के दौरान बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने आगे आकर जरूरतमंद लोगों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया। जहां कई बॉलीवुड सितारों ने खुलकर दान किया।

वहीँ कई ऐसे सितारे भी थे। जिन्होंने कोरोना संकट के दौरान सोशल मीडिया पर बिना कोई घोषणा किए चुपचाप जरूरतमंदों की मदद की। जिनमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का नाम भी शुमार है।

इसी बीच खबर सामने आई है कि शाहरुख खान के एनजीओ मीर फाउंडेशन ने छत्तीसगढ़ में कोरोना महामारी से लड़ने वाले योद्धाओं के लिए 2 हजार पीपीई किट्स दान दिए हैं।

बताया जा रहा है कि इससे पहले मीर फाउंडेशन ने जरूरतमंद लोगों को राशन पहुंचाने का काम किया है।

मीर फाउंडेशन द्वारा उठाए गए इस कदम के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का शुक्रिया अदा किया है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “इस बड़ी लड़ाई में मीर फाउंडेशन द्वारा किए गए इस योगदान के लिए मैं एनजीओ का शुक्रिया अदा करता हूं।”

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा किए गए ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पूर्व मंत्री राजीव शुक्ला ने भी मीर फाउंडेशन की जमकर तारीफ की है।

उन्होंने लिखा है कि मीर फ़ाउंडेशन तेज़ाब फेंकने से प्रभावित महिलाओं के लिए भी बहुत काम कर रहा है। मुंबई में शाहरुख खान ने अपना ऑफ़िस कोरोना सेंटर बनाने के लिए सरकार को दे दिया है।

गौरतलब है कि लोगों के दिल में बसने वाले शाहरुख खान असल जिंदगी में भी हीरो से कम नहीं है। कोरोना महा संकट के दौरान खासतौर पर शाहरुख खान ने पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए बड़ा योगदान दिया है।

इसके साथ शाहरुख़ खान ने पीएम केयर्स फंड से लेकर, पश्चिम बंगाल और दिल्ली सरकार के फंड में भी दान दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 4 =