मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में दो दिन पहले गोमांस रखने के शक में मुस्लिम युवक और उसके साथ मौजूद महिला को पीटने का मामला सामने आया है। मामला सामने आने के बाद कुमार विश्वास बहुत नाराज दिख रहे हैं।

कुमार ने ट्वीटर पर घटना के वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, “श्रीराम? इन जाहिलों को राम का र भी पता है? ये कलंक हैं संविधान और सनातन दोनों के नाम पर। मुख्यमंत्री कमलनाथ से आशा है कि इन लम्पटों को बिना देरी किए जेल भिजवाएंगे।”

उन्होंने आगे लिखा है, “गले में गमछा भर डालकर माँ-बहन की गाली देते ये बेशर्म मवाली मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम का नाम तक लेने योग्य नहीं हैं।”

वीडियो में साफ देख जा सकता है कि सिवनी जिले का श्रीराम सेना का अध्यक्ष शुभम सिंह बघेल और उसके साथी मुस्लिम युवक को पेड़ से बांधकर डंडों से पीट रहे हैं। ये गुंडे पीड़ित युवक से जय श्री राम का नारा भी लगवा रहे हैं। यही नहीं मुस्लिम युवक के साथ मौजूद एक महिला को चप्पलों से पीटा और उससे भी जय श्री राम के नारे लगावाए।

शुभम बघेल और उसके साथी धर्म का चोला ओढ़कर गले में भगवा गमछा लपेटे हुए हैं। इसके साथ में वो लगातार जय श्री राम के नारे और भद्दी-भद्दी, माँ-बहन की गलियां दे रहे हैं। वैसे इसी तरह की घटनाएं धर्म के नाम पर अति होती है।

इस घटना के बाद पुलिस ने दावा किया है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि शुभम को फरवरी में ही जिला बदर कर दिया गया था। उसके खिलाफ पहले भी गोमांस के शक में पीटने के मामलों में उसका नाम आ चुका है।