sapna chaudhary
Sapna Chaudhary

दिल्ली विधानसभा चुनाव का प्रचार अपने चरमसीमा पर है। सभी बड़ी पार्टियां जीत के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। मतदाताओं को लुभाने के लिए फिल्मस्टार और डांसर्स से भी चुनाव प्रचार करवाया जा रहा है।

इसी क्रम में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने सोमवार को घोंडा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने वहां उपस्थित लोगों से पूछा कि इस बार आप किसे वोट देंगे? इसपर वहां उपस्थित जनता ने केजरीवाल का नाम लिया। जिसके कारण सपना चौधरी को अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को जितेंद्र सिंह खालसा नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसपर उन्होंने लिखा है कि “घोंडा विधानसभा में भाजपा की रैली”।

वीडियो में भाजपा स्टार प्रचारक सपना चौधरी वहां मौजूद लोगों से पूछ रही हैं- किस को जिताना चाहिए इस बार? इसके जवाब में वहां मौजूद लोग कहते हैं, ‘केजरीवाल को’। हालांकि यह वायरल वीडियो सही है या गलत इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद सपना चौधरी का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 + eleven =