• 3.3K
    Shares

मोदी सरकार का कार्यकाल ख़त्म होने में कुछ ही महीने ही बचे है मगर पीएम मोदी एक बाद एक दौरे किये जा रहें है। पहले अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचते है फिर शाम में प्रोटोकॉल तोड़ते हुए सऊदी के किंग सलमान को सीधे एअरपोर्ट रिसीव करने पहुँच जाते है।

फिर अब वो दो दिन के दक्षिण कोरिया (South Korea) दौरे पर हैं वह बुधवार रात को सियोल पहुंचे। पीएम मोदी ने जाने से पहले सोशल मीडिया पर इस दौरे की जानकारी देते हुए लिखा,

उधर PM मोदी सऊदी के प्रिंस से गले मिलकर ठहाके लगा रहे हैं, इधर राहुल गांधी शहीदों के परिवार से मिल रहे हैं

मैं बुधवार शाम को दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति राष्ट्रपति मून जे इन के निमंत्रण पर दक्षिण कोरिया के लिए रवाना हो जाऊंगा। हम दक्षिण कोरिया को एक मूल्यवान मित्र मानते हैं जिसके साथ हमारी विशेष सामरिक भागीदारी है। इस यात्रा से द्विपक्षीय सहयोग को बढ़ावा मिलेगा।

वहीं पीएम मोदी के एक बाद एक दौरे और रैली करने पर आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने तंज करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा,

एक बात साफ़ साफ़ सुन लो भाइयों और बहनों, न रैली छोड़ूँगा न विदेश की सैर। वाह रे मोदी जी उद्घाटन, रैली, सलमान से गले का मिलन सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार, विदेश की सैर लोगों को रोता बिलखता छोड़कर इतना बेफ़िक्र कैसे घूम सकते हैं आप?

बता दें कि 19 फरवरी मंगलवार को विपक्षी दलों ने पुलवामा हमले पर सर्वदलीय बैठक बुलाई थी जिसमें प्रधानमंत्री मोदी को शामिल होना था मगर उनके पहले तय कार्यकर्मो के चलते वो पीएम मोदी बैठक में भाग नहीं ले सके जिसके बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार समेत कई नेताओं ने पीएम मोदी की आलोचना कर चुके है।