मुंबई में आज शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक पर प्रवर्तन निदेशालय द्वारा छापेमारी की गई है। जिसमें शिवसेना नेता के बेटे विहंग सरनाईक को हिरासत में लिया गया है। ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवसेना नेता के 10 ठिकानों पर छापेमारी की है।

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। शिवसेना ने भाजपा पर ईडी का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत तीखी प्रतिक्रिया दी है।

संजय राउत ने कहा है कि महाराष्ट्र में सरकारी एजेंसी का इस्तेमाल कर कोई राज्य की सरकार को गिराने की कोशिश कर रहा है तो वह मूर्ख है।

यहां का कोई भी विधायक दबाव में आने वाला नहीं है। कुछ भी कर लो, हम किसी के आगे भी घुटने टेकने वाले नहीं हैं। यह सिर्फ महाराष्ट्र को बदनाम करने के लिए षडयंत्र रचा गया है।

इससे पहले शिवसेना ने ईडी द्वारा शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक पर की कार्रवाई को राजनीतिक साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा है कि सरकारी एजेंसियों द्वारा दबाव डालकर महाराष्ट्र में कोई भी सरकार नहीं बना सकता।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में भाजपा और ठाकरे सरकार के बीच तनातनी चल रही है। महाराष्ट्र सरकार कई मुद्दों को लेकर भाजपा पर लगातार हमलावर हो रही है।

कई मामलों को लेकर भाजपा और शिवसेना के नेता खुलेआम भिड़ रहे हैं और एक दूसरे को चुनौतियां दे रहे हैं। भाजपा पर शिवसेना राज्य में सरकार गिराने की साजिश रचने के आरोप लगा चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 − 9 =