• 175
    Shares

लोकसभा चुनाव अब दूसरे चरण में पहुँच चुका है। सभी दल के नेता अलग अलग राज्यों और शहरों में अपनी पार्टी के प्रचार में लगे है। मगर गुजरात के BJP विधायक रमेश कटारा मेनका गांधी की राह पर चल पड़े है।

उनका कहना है कि BJP को वोट नहीं दिया तो काम बंद हो जायेगा और मतदान के बाद साफ़ पता चल जायेगा कि कौन कांग्रेसी और कौन भाजपाई।

दरअसल गुजरात के दाहोद की पब्लिक मीटिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बीजेपी विधायक रमेश कटारा जनता को धमकी देते हुए नज़र आ रहें है। क़टारा ने कहा कि ईवीएम मशीन में जसवंत भाभोर (दाहोद सीट से भाजपा के प्रत्याशी) साहब का फ़ोटो लगा होगा। इसके सामने कमल का निशान होगा वो देख के ही बटन दबाना।

BJP सांसद का खुलासा- उन्हीं को टिकट मिलता है जो बड़े नेताओं को पैसा और लड़की सप्लाई करते हैं

कहीं चूक की गुंजाइश नहीं होनी चाहिए क्योंकि इस बार मोदी साहब ने मतदान केंद्रों पर कैमरे फ़िट किए हैं। आप बीजेपी के अलावा किसी कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देते हुए कैमरे में दिखे तो सब सच पता चल जाएगा कि कौन कांग्रेसी है।

इसपर राजद ने ट्वीट करते हुए लिखा- धमकी को हल्के में नहीं लिया जा सकता! असहाय बेआवाज़ नागरिकों को डरा वोट करने के लिए मजबूर किया जाता है! 2002 में- साहब 2 दिन सेना को रोकेंगे, जिसे काट सको काटो! 2014 में- अकाउंट में 15 लाख आएँगे! अब मोदी जी ने कैमरा लगवाया है! सबसे हिसाब होगा! असर हुआ है, असर होता है इन सबका!

राहुल को मां की गाली देने वाले BJP नेता पर भड़कीं पत्रकार, कहा- महिलाएं भाजपा को वोट ना दें