yogi adityanath
  • 501
    Shares

झारखंड: आदित्यनाथ बोले- राममंदिर के खिलाफ थे Congress-JMM-RJD, आरजेडी का आया जवाब- मा. अजय सिंह दुष्ट

योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में विकास की बात करते हैं लेकिन यही योगी आदित्यनाथ जब भाजपा के लिए प्रचार करने जाते हैं तो मंदिर की बात करने लगते हैं। इस समय योगी झारखंड में भाजपा के स्टार प्रचारक हैं। गुरुवार को उन्होंने झारखंड के इचागढ़ में कहा कि,“कांग्रेस, जेएमएम और आरजेडी नहीं चाहते थे कि अयोध्या में मंदिर बने। इसीलिए ये मामला कभी नहीं सुलझ पाया। अब पूरी दुनिया इस बात की साक्षी है कि कैसे 500 साल पुराना मामला शांतिपूर्ण और बिना कठिनाई सुलझ गया।”

योगी के इस बयान पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। राजद ने ट्वीट करके कहा कि, उत्तर प्रदेश में बलात्कार पर बालात्कार हो रहे हैं और यह मंदिर का घंटा झारखंड में बजा रहे हैं! राजद ने योगी से पूछा कि क्या मंदिर से झारखंड की गरीबी बेरोजगारी मिटेगी?

राजद ने अपने ट्वीटर से योगी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि, “उत्तर प्रदेश में बलात्कार पर बलात्कार हो रहे हैं और यह मंदिर का घंटा झारखंड में बजा रहे हैं! मंदिर से झारखंड की गरीबी बेरोजगारी मिटेगी? तो अपने प्रदेश में उससे अपराध बलात्कार रोक लीजिए माननीय अजय सिंह दुष्ट! मंदिर की स्वीकृति तो न्यायलय ने दी तो इन ढोंगियों का उसमे क्या योगदान?        

 

बता दें कि योगी ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाया, इस दौरान उन्होंने जनता से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर भी वोट मांगते हुए कहा कि, “मोदी है तो सबकुछ मुमकिन है।”

लेकिन ये हैरत की बात है कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हैदराबाद जैसी हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां गैंगरेप पीड़िता को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया। हालांकि 90 फीसदी तक जल जाने के बावजूद अभी पीड़िता की सांसे चल रही हैं। लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झारखंड में जाकर मंदिर और मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। जबकि यूपी में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।

ऐसे में झारखंड की जनता से जो योगी आदित्यनाथ मोदी के नाम पर वोट मांगने रहे हैं! झारखंड की बेटियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ये सवाल जरुर पूछना चाहिए कि, “आपके प्रदेश में बेटियाँ जलाकर क्यों मारी जा रही हैं?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here