• 3.1K
    Shares

पहले चरण का चुनाव ख़त्म होने के बाद अब दूसरे चरण का चुनाव होना है। दूसरे चरण के चुनाव के लिए 18 अप्रैल को वोटिंग होगी। इसी सिलसिले में पीएम मोदी ने कल यानी की रविवार को मुरादाबाद में महिला सुरक्षा पर बयान दिया।

जिसमें उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं करोड़ों बहनों-बेटियों की गरिमा का चौकीदार बन पाया।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उन करोड़ों बहन बेटियों से पूछो जिनको आपने अंधेरे का इंतज़ार करने के लिए मजबूर कर रखा था। ये चौकीदार करोड़ों बहनों की गरिमा का चौकीदार बन पाया, तो ये मेरे लिए सम्मान की बात है।

BJP नेता ने मोदी को बताया एहसान फरामोश, बोले- सही से चुनाव हो तो 40 पर सिमट जाएगी बीजेपी

वहीं पीएम मोदी के इस बयान राजद ने पलटवार करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- उन्हें मुजफ्फरपुर कांड से लेकर उन्नाव कांड और कठुआ कांड की याद दिलाई। राजद ने लिखा, बहन बेटियों की गरिमा? या बलात्कारियों का चौकीदार?

मुजफ्फरपुर कांड में 50 से अधिक बच्चियों से वर्षों बलात्कार-हत्या पर जूँ तक नहीं रेंगी! बल्कि उसका इस्तेमाल कर सरकार बना ली। कठुआ में 8वर्षीय बच्ची के बलात्कारियों हत्यारों को बचाने पूरी BJP उतर गई थी MLA सेंगर, निहालचंद भूल गए?

पुलवामा में 40 जवानों के बच्चे अनाथ हो गए और मोदी उनके नाम पर वोट मांग रहे हैं: पूर्व कैप्टन

बता दें कि यूपी में दूसरे चरण का चुनाव 18 अप्रैल को होना है जिनमें अलीगढ़, अमरोहा, बुलंदशहर, हाथरस, मथुरा, आगरा, फतेहपुर सीकरी, नगीना में मतदान होगा। वहीं 23 अप्रैल को  मुरादाबाद, रामपुर, संभल, फिरोजाबाद, मैनपुरी, एटा, बदायूं, आंवला, बरेली, पीलीभीत में मतदान होगा।