देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के कारण लाखों लोगों की जान खतरे में है। बीते 24 घंटों में भारत में कोरोना से मरने वाले लोगों के रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आए हैं।

दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के चुनाव के मतदान से पहले चुनाव प्रचार जोरों शोरों से चल रहा है।

विपक्षी दलों द्वारा यही सवाल उठाए जा रहे हैं कि क्या जिन राज्यों में चुनाव हो रहा है वहां पर कोरोना संक्रमण नहीं आ रहा? मोदी सरकार अपने राजनीतिक फायदे के लिए लाखों लोगों की जान को खतरे में डाल रही है।

इस मामले में पत्रकार राणा अय्यूब ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। पत्रकार राणा अय्यूब ने लिखा है कि “देश के गृह मंत्री अमित शाह की अगुवाई में आज पश्चिम बंगाल में एक रोड शो किया गया है।

यह रोड शो ऐसे वक्त में किया जा रहा है। जब भारत में एक दिन पहले कोरोना से होने वाली मृत्यु के रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आए हैं।

क्या हम इतने अंधे हो चुके हैं कि यह नहीं देख पा रहे कि उनका नेतृत्व देश के लोगों को इंसान नहीं बल्कि सिर्फ संभावित मतदाता के तौर पर देख रहा है। मैं इस बात की गवाह हूँ।”

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में मरने वाले लोगों की संख्या काफी बढ़ चुकी है।

इस कड़ी में पश्चिम बंगाल तीसरे नंबर पर आ पहुंचा है। इससे पहले महाराष्ट्र और गुजरात में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या ज्यादा बताई जा चुकी है।

बता दें, पश्चिम बंगाल में पांचवें चरण के चुनाव के लिए 17 अप्रैल को मतदान होने वाले हैं।

जहाँ इस वक्त सरकार को कोरोना संक्रमण की वजह से बिगड़ रही स्थिति को कंट्रोल करने के लिए कोरोना नियमों को सख्ती से लागू करने की आवश्यकता है। वहीं भाजपा खुद ही कोरोना से जुड़े नियमों की धज्जियां उड़ा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − 11 =