दिल्ली- उत्तर प्रदेश के गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन से रिपब्लिक भारत न्यूज़ चैनल की एक महिला रिपोर्टर का किसान संगठनों द्वारा कड़ा विरोध किया गया है।

किसानों का आरोप है कि यह न्यूज़ चैनल बीते महीनों से पक्षपात इस तरीके से रिपोर्टिंग कर रहे हैं।  यह न्यूज़ चैनल किसान प्रदर्शनकारियों के खिलाफ फर्जी खबरें दिखाते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि रिपब्लिक भारत की महिला रिपोर्टर पुलिस से यह शिकायत कर रही है। वह कह रही है कि उनके साथ भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत द्वारा बदतमीजी की गई है। मुझे उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करनी है।

जिस पर पुलिस कर्मचारी महिला रिपोर्टर को फटकार लगाई। पुलिस अधिकारी यह कहते नजर आ रहे हैं कि मेरे सामने नाटक मत करो।  चुप हो जाओ, हमारे साथ बदतमीजी करने की कोशिश मत करो।

इसके बाद किसान नेता राकेश टिकैत ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि जी न्यूज़,  हिंदुस्तान और रिपब्लिक भारत को हम में कोई इंटरव्यू नहीं देना है।  यह न्यूज़ चैनल किसान आंदोलन में पहला पत्रकारों को भेजते हैं।  फिजिकल टच करवाते हैं और किसानों को बदनाम करने की कोशिश करते हैं।  बीते 10 महीने से इन न्यूज़ चैनल द्वारा यही प्रोपेगेंडा करना चलाया जा रहा है।

गौरतलब है कि बीते साल से लेकर अब तक भाजपा समर्थकों न्यूज़ चैनलों पर किसान आंदोलन की छवि खराब करने की कोशिश की है। किसान प्रदर्शनकारियों को लेकर कई फर्जी खबरें चलाई गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − four =