महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे एक बार फिर सुखियों में है। मगर इस बार मामला उत्तर भारतीयों से जुड़ा नहीं है इस बार वो देशहित की बात करते हुए नज़र आ रहें है। ‘चुनाव आयोग पीएम मोदी के जेब है’ जैसा बयान देने वाले ठाकरे ने एक बार फिर कुछ ऐसा कहा जिससे हंगामा मचा हुआ है।

राज ठाकरे ने दक्षिण मुंबई में एक रैली के दौरान कहा कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। अगर ऐसा नहीं होता तो मुकेश अंबानी की ओर से ऐसी प्रतिक्रिया क्यों आती। मैंने कभी ऐसा अवसर नहीं देखा जहां एक उद्योगपति एक राजनीतिक पार्टी के पक्ष में खुलकर सामने आया हो। मुकेश अंबानी ने स्पष्ट किया है कि वह कांग्रेस को वोट देंगे, यानी मिलिंद देवड़ा के पक्ष में वोट करेंगे।

वोट डालने के बाद मोदी ने किया रोड-शो, राज ठाकरे बोले- EC इनके जेब में है, कोई कुछ नहीं कर सकता

उन्होंने कहा कि जिस तरह से दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी ने कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा को समर्थन की बात कही है, साफ संकेत है राजनीति हवा किस ओर बह रही है, यानी बीजेपी सत्ता में वापसी नहीं कर रही है।

गौरतलब हो कि रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने हाल ही में कांग्रेस नेता और दक्षिण मुंबई से पार्टी के उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा के लिए समर्थन देने की बात कही थी। वीडियो में मुकेश अंबानी ने कहा की कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद को सामाजिक, आर्थिक और सांस्कृतिक ईको-सिस्टम की अच्छी समझ है। वो साउथ मुंबई के लिए सही व्यक्ति हैं।

राज ठाकरे ने उड़ाया मज़ाक- जितनी देर में शौच नहीं होता उतनी देर में मोदी ने शौचालय बनवा दिए

बता दें कि राज ठाकरे की पार्टी मनसे इस बार लोकसभा चुनाव में हिस्सा नहीं ले रही है। मगर वो अमित शाह और पीएम मोदी के खिलाफ लगातार रैली आयोजित कर रहें है। जिसमें वो नरेंद्र मोदी के उन दावों पर सवाल करते हुए नज़र आते है साथ ही बीजेपी आईटी सेल दुवारा फैलाई जा रही नफरत पर भी जमकर हमला बोल रहें है।