priyanka gandhi modi ajay mishra

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में चल रहे 56वीं ऑल इंडिया डीजी-आईजीपी कांफ्रेंस में शामिल होने लखनऊ पहुंचे हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी से इस कॉन्फ्रेंस में शामिल न होने की अपील की है।

दरअसल इस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा के शामिल होने की भी खबर है। अजय मिश्रा का बेटा लखीमपुर मामले में आरोपी है। प्रियंका का कहना है कि अगर प्रधानमंत्री मोदी आरोपी के पिता के साथ मंच साझा करेंगे तो पीड़ित परिवार को संदेश जाएगा कि वो कातिलों का संरक्षण करने वालों के साथ खड़े हैं, यह शहीद हुए 700 से अधिक किसानों का अपमान होगा।

इस बाबत प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर एक पत्र भी साझा किया है। पत्र में लिखा है, ”लखीमपुर के अन्नदाताओं के साथ हुई क्रूरता को देश ने देखा है। आपके मंत्री का ही बेटा इस मामले का मुख्य आरोपी है। राजनीति के दबाव में न्याय की आवाज़ दबाई गई है। सुप्रीम कोर्ट ने सरकार पर आरोपी को बचाने से जुड़ी टिप्पणी की है।

आपने कहा कि आप किसानों के प्रति नेक नियति रखते है। मोदी जी अगर देश के किसानों के प्रति आपकी नीयत सचमुच साफ है तो आज अपने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के साथ मंच पर विराजमान मत होईये, उनको बर्खास्त कीजिए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 3 =