• 30.5K
    Shares

राजनीति में बहुत कम मौका ऐसा आता है जब राजनेता एक बेहतर नजीर पेश करते है। ऐसा ही कुछ हुआ आज यूपी की राजधानी लखनऊ में।

जहां प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस को पुलवामा हमले के चलते रद्द कर दी और सबसे दो मिनट का मौन रखने के लिए कहा और साथ ही ये भी कहा कि ये वक़्त राजनीति का नहीं है हम शहीद हुए जवानों के परिवार के साथ खड़े है।

दरअसल प्रियंका गांधी को आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी थी। जिसे लेकर उन्होंने पहले समय तीन बजे का दिया फिर इसका वक़्त 7 बजे निर्धारित किया गया। मगर जब प्रियंका प्रेस के सामने आई तो कहा ये प्रेस कांफ्रेंस वैसे तो हमने राजनीति चर्चा के लिए बुलाई थी

मोदी सरकार ने गुप्त रखने वाली ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ पर वाहवाही लूटी, जिसकी वजह से हमारे जवानों पर हमला हुआ : पूर्व गृहमंत्री

मगर आज जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के हाथ अब तक शहीद 30 जवानों के प्रति संवेदना व्यक्त करती हूं, दुख प्रकट करती हूं।

उनके परिवारों की वेदना मैं अच्छी तरह समझती हूं। मैं जानती हूं इस शोक की घड़ी में सांत्वना के शब्द पर्याप्त नहीं होते, फिर भी शहीद परिवार के पीछे न केवल कांग्रेस बल्कि पूरा देश खड़ा है।

पुलवामा में आतंकी हमले में CRPF के 8 जवान शहीद, क्या अब भी रक्षामंत्री कहेंगी ‘मोदीराज में एक भी आतंकी हमला नहीं हुआ’

जम्मू कश्मीर में आए दिन हमारे जवान शहीद हो रहे हैं, जो गहरी चिंता का विषय है। मैं सरकार से मांग करती हूं कि इन घटनाओं को रोकने के लिए कठोर कदम उठाए जाएं।

बता दें कि पुलवामा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस एनकाउंटर में सेना का जवान शहीद हुआ था, जबकि एक जवान घायल हुआ था। इससे पहले भी उरी सेक्टर में कुछ संदिग्धों को देखा गया था।

[adinserter name="Block 5"] [adinserter block="4"]