कश्मीर के अनंतनाग में बुधवार को हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद हो गए हैं। आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर में सीआरपीएफ के जवानों पर घात लगाकर हमला किया था। इस हमले में सीआरपीएफ के दो एएसआई और तीन कांस्टेबल सहित कुल 5 जवान शहीद हो गए।

शहीदों के परिवार में मातम पसरा हुआ है। साथ ही पुलवामा आतंकी हमले के कुछ ही महीनों के बाद यह दूसरा बड़ा आतंकी हमला है जिससे पूरे देश में गुस्सा है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अबतक इस विषय पर कोई ट्वीट नहीं आया है!

 

सीआरपीएफ पर फिर से आतंकी हमले के बाद मोदी सरकार के उन दावों की पोल खुल गई जिसमें सुरक्षा की बात कही जाती है कि देश ‘सुरक्षित हाथों’ में है। पीएम मोदी ने शहीद 5 जवानों के लिए शायद इसीलिए भी ट्वीट ना किया हो क्योंकि इस समय देश में कोई चुनाव नहीं है।

हालाँकि पीएम मोदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से योग करता एक एनीमेशन जरुर ट्वीट किया है। जिसमें वज्रासन और वक्रासन का एनीमेशन है।

गौरतलब हो कि प्रधानमंत्री मोदी समेत तमाम बीजेपी के नेताओं ने ‘देश सुरक्षित हाथों में है’ का नारा दिया था। मगर जवान ना ही हवा में सुरक्षित है और ना ही ज़मीन पर। जवान बिना किसी जंग के शहीद हो रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × 3 =