• 5.5K
    Shares

योग गुरु बाबा रामदेव का मोदी प्रेम दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। बाबा रामदेव का मोदी के लिए प्रेम बढ़ना लाजमी भी है, क्योंकि जिस तरह से उनकी कंपनी ‘पतंजलि’ ने मार्केट में नाम और पैसा कमाया है वो पीएम मोदी की ही देन है। इसीलिए रामदेव ने देश की जनता से अपील की है कि वो नरेन्द्र मोदी को दोबारा से प्रधानमंत्री बनाएं।

योग गुरु रामदेव ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के समर्थन में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है। 2019 में एक बार फिर से मोदी को आशीर्वाद देना है और उनके हाथों में देश सुरक्षित है।”

ये दाग अच्छे है! जिस IPS भारती घोष के घर से CID ने बरामद किये थे 2.5 करोड़ आज वो BJP में हुई शामिल

उन्होंने आगे कहा कि, “मोदी के हाथों में जवानों का भविष्य सुरक्षित है। किसानों के खेत सुरक्षित हैं। शिक्षा और स्वास्थ्य सुरक्षित है। मां बेटियों की इज्जत की सुरक्षा है। सुरक्षा मात्र देश की सीमाओं की नहीं पूरे देश की सुरक्षा की गारंटी कोई दे सकता है तो वो मोदी ही हैं।”

बाबा रामदेव के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उल्टा उन्हीं पर तंज कसते हुए कहा कि, “मोदी के हाथों में देश नहीं बाबा का कारोबार सुरक्षित है।”

बता दें कि, उद्योगपति रामदेव रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड को कुछ महीने पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने झटका दिया था। कोर्ट ने बाबा रामदेव को निर्देश दिया है कि वे इनकम टैक्स विभाग की जाँच में सहयोग करें।

दरअसल, पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड ने इनकम टैक्स विभाग के स्पेशल जाँच के आदेश को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी थी। उसपर सुनवाई करते हुए जस्टिस एस रविन्द्र भट्ट की अध्यक्षता वाली पीठ ने कहा कि इनकम टैक्स विभाग की कारवाई में कोई गड़बड़ी नहीं है। पतंजलि के खाते में 2010-11 के दौरान खाते में पेचीदगियां पाई गई थीं। शायद इसीलिए रामदेव मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनाने की बात कर रहे हैं।