पीएम मोदी के ‘नए भारत’ में राजधानी के मुख्यमंत्री के घर पर हमला करने वालों को बिना किसी कड़ी सजा के जमानत मिल जाती है। इतना ही नहीं, ऐसे लोगों को अपराधी मैंने के बजाए उन्हें हीरो माना जाता है। उन्हें सम्मानित किया जाता है।

दिल्ली के मुखयमंती अरविन्द केजरीवाल के आवास के बहार 30 मार्च को कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था। साथ ही उन्होंने तोड़फोड़ भी की। अब हाई कोर्ट की तरफ से आरोपियों को जमानत मिल गई है। बीजेपी ने प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में अपने इन कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी किया है।

पुरे प्रकरण पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, “गुंडई,अराजकता का इतना शानदार स्वागत … मुबारक हो, नया भारत।”

रालोद के राष्ट्रिय अध्यक्ष जयंत सिंह ने भी आरोपियों को सम्मानित किए जाने की निंदा की और इसे गुंडाराज बताया।

दरअसल, 30 मार्च को मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आवास के बहार बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। ये सब इसलिए हुआ क्योंकि केजरीवाल ने ‘कश्मीर फाइल्स’ नाम की फिल्म को लेकर विधानसभा में बयान दिए थे। उन्होंने कहा था कि अगर विवेक अग्निहोत्री चाहते हैं हर कोई इस फिल्म को देखे तो टैक्स फ्री की मांग करने के बजाए इसे यूट्यूब पर डाल देना चाहिए। केजरीवाल के घर पर हमला करने वालों ने CTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 + ten =