जहां पूरा देश बिहार के मुज़फ्फ़रपुर में चमकी बुख़ार से बच्चों की मौतों के सिलसिले से ग़मगीन है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को लोकसभा और राज्यसभा सांसदों को दिल्ली में डिनर के लिए आमंत्रित किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिल्ली के अशोका होटल में आयोजित किए जा रहे इस डिनर का राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने बहिष्कार किया है। वहीँ अब पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-

गोरखपुर में ऑक्सीजन नहीं थी, बिहार में अस्पताल और गुजरात में 30 फुट की सीढ़ी! बच्चे ही तो थे मर गए!

चमकी बुखार, दर्द में बिहार मज़े में मोदी सरकार। सैकड़ों बच्चे मारे गए हैं, प्रधानमंत्री होटल अशोका में सांसदों को रात्रि भोज दे रहे हैं। पूछना था कि मुजफ्फरपुर के सांसदों को भी भोज दे रहे हैं?क्या यह नौनिहालों का मृत्यु भोज है? क्या सब रात भर जमकर खाएंगे, सबेरे योगा दिवस मनाएंगे?

बता दें कि बिहार में चमकी बुखार की वजह से करीब 150 बच्चों की मौत हो चुकी है। इस घटना के बाद ना सिर्फ सरकारी मशीनरी बल्कि सत्ता में बैठे नेताओं की बड़ी लापरवाही भी सामने आ चुकी है।

मोदी की डिनर पार्टी का RJD ने किया बहिष्कार, मीसा बोलीं- ये पैसा बच्चों के ईलाज में खर्च होना चाहिए था

जनता और विपक्ष बीजेपी के गठबंधन वाली नीतीश सरकार से लगातार जवाब तलब कर रहे हैं। लेकिन सरकार में शामिल लोग जनता के सवालों का जवाब देने के बजाए पीएम मोदी की डिनर पार्टी में जाने की तैयारी करते नज़र आ रहे हैं।