उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए चुनावी बिसात चुकी है। हर राजनीतिक दल ने सियासी समीकरण की जोड़-तोड़ करने में जुटा हुआ है। इसी बीच निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने हाल ही में ऐलान किया है कि वह साल 2022 के विधानसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन में लड़ेंगे।

संजय निषाद ने बताया है कि उनकी पार्टी इस बार प्रदेश में 70 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद का एक सनसनीखेज वीडियो वायरल हुआ है। एक न्यूज़ चैनल द्वारा किए गए स्टिंग ऑपरेशन में सामने आया है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जीतने के लिए हिंसा करने की बात कर रहे हैं।

इस स्टिंग ऑपरेशन में संजय निषाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को अपना दुश्मन बता रहे है। उनका कहना है कि भाजपा में रहकर इन दोनों को बता देंगे। संजय निषाद इसमें यह कहते नजर आ रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में हमसे बड़ा गुंडा कौन हो सकता है। हम बंदूके चलवाएंगे। हमारे लोग ऐसे हैं कि मार कर फेंक देंगे। फिर मुकदमे भी वापस करवा लेंगे। हमारे लोग तो वैसे ही थाने में आग लगाने वाले हैं।

इस स्टिंग ऑपरेशन पर संजय निषाद ने सफाई देते हुए इसे फर्जी करार दिया है उनका कहना है कि स्टिंग मे जो वीडियो दिखाई जा रही है। वो पूरी तरह से गलत है। इसके साथ ही उन्होंने इस स्टिंग ऑपरेशन के खिलाफ कोर्ट में जाकर कानूनी कार्रवाई करने की बात भी कह डाली है।

हालांकि अब तक इस मामले में भाजपा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। माना जा रहा है कि भाजपा और निषाद पार्टी के बीच में होने वाले सीटों के समझौते पर इस स्टिंग ऑपरेशन का बुरा असर पड़ सकता है। आपको बता दें कि हाल ही में निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी लेकिन दोनों पार्टियों के बीच अभी तक एक फॉर्मूले पर अभी सहमति नहीं बनी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − six =