आज तक न्यूज चैनल ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी से एक कोरोना पीड़ित के लिए प्लाज्मा उपलब्ध कराने की मांग की है।

आज तक ने ट्वीटर के माध्यम से यूथ कांग्रेस अध्यक्ष से विशाखापट्टनम के अपोलो अस्पताल में भर्ती एक मरीज के लिए बी पॉजिटिव प्लाज्मा की मांग की है।

हैरानी की बात तो यह है कि जिस न्यूज चैनल में अंजना ओम कश्यप, रोहित सरदाना और श्वेता सिंह जैसी माइक्रो चिप पत्रकार मौजूद हैं, जिन्होंने मोदी भक्ति में पत्रकारिता की मर्यादा को तार तार करके रख दिया है, वो भी मदद की गुहार यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लगा रहे हैं।

जाने माने दलित चिंतक और लेखक प्रो दिलीप मंडल ने आज तक के इस ट्वीट पर उन्हें आड़े हाथों लिया है।

प्रो मंडल ने आज तक को लताड़ लगाते हुए उनके इस ट्वीट के रिप्लाई में लिखा है कि “अरे बेशर्मों, जब देखो मुंह उठाकर चले आते हो श्रीनिवास के दरवाजे पर. कभी नरेंद्र मोदी, डॉ हर्षवर्धन और जेपी नड्डा से भी मदद मांग लो ! राहुल गांधी की सरकार चल रही है क्या !”

दिलीप मंडल द्वारा आज तक को भेजे गए इस लानत का जमकर यूजर्स समर्थन कर रहे हैं।

राजेश खोरा नामक एक यूजर ने लिखा है कि वोट दो भाजपा को और मदद मांगो कांग्रेस से.. यही इन अंधभक्तों की हकीकत है. वहीं सन्नी धीमान नामक यूजर पूछते हैं कि आरएसएस कहां है?

मालूम हो कि पिछली बार की तरह इस बार भी यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी अपनी टीम के साथ मिलकर लगातार कोरोना पीड़ितों की मदद कर रहे हैं।

केंद्र में जहां नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार है और दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार चल रही है लेकिन लोग मदद की गुहार यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी से ही कर रहे हैं।

श्रीनिवास बीवी ने खुद ही लोगों से अपील की है कि अगर किसी को मदद की कोई जरुरत हो तो उनसे संपर्क करें।

अब देश के किसी हिस्से में लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर की जरुरत पड़ रही हो या फिर रेमडेसिवर इंजेक्शन की या फिर अस्पताल में बेड की। श्रीनिवास सबकी मदद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि श्रीनिवास वही व्यक्ति है जिसने पिछली बार लॉकडाउन में घर लौटने वाले मजदूरों के लिए देश के अलग अलग हिस्सों में रसोईं का इंतजाम किया था। इतना ही नहीं श्रीनिवास की टीम ने कई मरीजों के लिए अब तक प्लाज्मा की व्यवस्था भी करा दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen + 2 =