लोकसभा चुनावों में बीजेपी को मिले प्रचंड बहुमत के बाद बीजेपी नेता सत्ता के नशे में गुंडागर्दी पर उतार आए हैं। बीजेपी के महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर के भरे बाजार में नगर निगम कर्मचारी को क्रिकेट बैट से दौड़ा-दौड़ा कर पुलिस के सामने पीटा।

दरअसल, बुधवार को निगम का अमला गंजी कंपाउंड में एक जर्जर मकान को तोड़ने पहुंचा था। इसी दौरान स्थानीय लोगों ने आकाश को बुला लिया।

स्थानीय लोगों के बुलाने पर आकाश वहां पहुंचे और आवेश में आकर धमकी देते हुए निगम के अधिकारियों से वहां से जाने को कहा।आकाश ने अधिकारियों से कहा कि 10 मिनट में यहां से निकल जाना। जब ऐसा नहीं हुआ तो आकाश ने अधिकारी को बल्ले से पीटने लगा।

बेटा ‘अधिकारियों’ पर बल्ले बरसाता है और पिता ममता सरकार को ‘गुण्डों की सरकार’ कहता हैः आचार्य

इस मामले पर पत्रकार मानक गुप्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “जो कैलाश विजयवर्गीय बंगाल में जंगलराज मिटाने के मिशन पर हैं, उनका विधायक बेटा मध्य प्रदेश में जंगलराज लाने के मिशन पर है? आकाश विजयवर्गीय ने गुंडों की तरह नगर निगम के अधिकारी को पीट दिया वो भी पुलिस के सामने।”

कैलाश विजयवर्गीय बंगाल में कथित जंगलराज की राजनीति कर रहे हैं। लेकिन खुद उनके घर में उनका बेटा जंगलराज फैलाने पर उतारू है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 2 =