एक साथ पांच राज्य हारने के बाद BJP नेता अपना संतुलन खो रहे हैं। आलम ये है कि वोटरों को धमकी दी जा रही है। मध्यप्रदेश की हार से बौखलाई बीजेपी नेत्री अर्चना चिटनीस ने बकायदा वोट ना देने वालों को रुलाने की धमकी दी है।

बुधवार को बुरहानपुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा अर्चना चिटनीस ने कहा कि जिन्होंने मुझे वोट नहीं दिए अगर उनको रुला नहीं दिया तो मेरा नाम अर्चना चिटनीस नहीं।

दरअसल बुरहानपुर विधानसभा भाजपा की परंपरागत सीट मानी जाती थी। लेकिन इस बार की विधानसभा चुनाव में शिवराज सरकार की इस दिग्गज मंत्री को निर्दलीय प्रत्याशी ठाकुर सुरेंद्र सिंह से 5120 वोट से हारा दिया है।

CM मनोहर की जनसभा में नहीं जुटे लोग तो BJP नेताओं को मनोरंजन के लिए करना पड़ा डांस

इस हार से हैरान अर्चना चिटनीस ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए खुलेआम धमकी दे डाली। इस घमकी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमे अर्चना कहती नजर आ रही हैं-

‘जो कमाल मैंने सत्ता में रहकर किया है, वैसा ही रोल मैं सत्ता से बाहर रहकर भी बहुत खूबसूरती से निभाऊंगी। जिन लोगों ने मुझे वोट दिया उनका सिर झुकने नही दूंगी और जिन लोगों ने भूल-चूक में या किसी के बरगलाने से या भय से या मन से मुझे वोट नहीं दिया तो उनको अगर मैंने रुला न दिया तो मेरा नाम अर्चना चिटनीस नहीं और वह पछताएंगे’

BJP नेत्री की इस धमकी वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए वामपंथी नेता कन्हैया कुमार ने लिखा है ‘कमाल करते हैं भाजपा वाले, जीतकर आते हैं तब भी रुलाते हैं और अब हारने के बाद भी रुलाने का वादा कर रहे हैं।’

बता दें कि मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों में से कांग्रेस 114 सीट जीत गयी है और कमलनाथ मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं।

5 राज्यों में BJP की हार के बाद फिर बढ़े तेल के दाम, कर्नाटक चुनाव के बाद भी हुई थी बढ़ोतरी

मध्य प्रदेश में पिछले 14 सालों से बीजेपी की सरकार थी। उमा भारती और बाबूलाल गौर के बाद शिवराज सिंह चौहान 2008 से लगातार मुख्यमंत्री थें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 4 =