उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भाजपा ने जीत हासिल की है। भाजपा की जीत से एक बार फिर हिन्दूवादी संगठनों में जोश भर गया है, जिससे सामाजिक सौहार्द बिगड़ने का खतरा बना हुआ है।

हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष आयुष त्यागी काकड़ा का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आयुष त्यागी मुस्लमानों को धमकाते नजर आ रहे हैं। वीडियो आयुष कहते है, “उन जिहादियों तक संदेश पहुंचा दो, उन सूआरों तक संदेश पहुंचा दो.. जो दो महीने के अंदर क्षेत्र के अंदर आतंक का माहौल पैदा करने की कोशिश कर रहे थे। मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर उतार लो। नहीं तो हिन्दू युवा वाहिनी मस्जिदों में घुसकर लाउडस्पीकर उतारने का काम करेगी।”

आयुष अपने जहरीले भाषण पर लोगों से समर्थन मांगते हुए कहते हैं, आप हमारा साथ दोगे कि नहीं। इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग आयुष के समर्थन में जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनका ये वीडियो गुरूवार की शाम का है। इस दौरान भाजपा की प्रचंड जीत पर मुरादनगर शहर में हिंदू युवा वाहिनी की ओर से जुलूस निकाला गया था। दिल्ली-मेरठ मार्ग पर बस स्टैंड के पास हिंदू वाहिनी के कार्यालय के सामने वाहिनी के जिलाध्यक्ष आयुष त्यागी ने अपने समर्थकों को संबोधित किया था।

वीडियो वायरल होने के बाद थाना मुरादनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आईटी-एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। बता दें कि हिन्दू युवा वाहिनी की स्थापना 2002 हुई थी। इसके संस्थापक योगी आदित्यनाथ हैं, जो दूसरी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × two =