• 2.7K
    Shares

चुनाव चाहे विधानसभा के हो या फिर लोकसभा के BJP सभाओं में कुर्सी खाली होने का सिलसिला लगातार जारी है। अब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के आगरा रैली में एक तरफ मंच से दहाड़ लगती रही विपक्षियों पर हमला बोला जा रहा था। मगर दूसरी तरफ सुनने वाले बेहद कम रहें इस सभा की खाली कुर्सियों की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

दरअसल बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा में बीजेपी की ‘विजय संकल्प सभा’ का आयोजन किया था। जिसमें सीएम योगी ने सभा के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं और जाति-धर्म से परे गांव-गरीब और किसान को अपने विकास का माध्यम बनाया है।

PM मोदी बोले- MODI टी-शर्ट खरीदिए, कांग्रेस बोली- जब राजा व्यापारी बन जाये तो जनता भिखारी हो जाती है

वहीं अमित शाह ने कहा कि एक ओर देश का विकास करने वाले नरेंद्र मोदी हैं, जिनकी सरकार पर 5 साल में भ्रष्टाचार का कोई आरोप तक नहीं लगा तो दूसरी तरफ महागठबंधन और महामिलावट है, जो जाति-धर्म वाली सरकार चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हमें देश की सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री को चुनना है, हमें ऐसा प्रधानमंत्री चुनना है।

जब ये भाषण चल रहा था तो इसे सुनने वाले बहुत कम थें। जिसकी वजह से बीजेपी की जमकर किरकरी हुई। पत्रकार अभिसार शर्मा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा-

5 साल में मोदी चायवाला से चौकीदार बन गए लेकिन देश के प्रधानमंत्री नहीं बन पाए : कीर्ति आजाद

बीजेपी की पहली रैली पश्चिमी उत्तर प्रदेश और वो भी अपने गढ़ आगरा मे। और वो भी अमित शाह और योगी अदित्यनाथ और उत्साह “बेशुमार” इतना के खाली सीटों पर भगवा डालना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here