दुनिया भर में इस वक्त आईपीएल की धूम मची हुई है। इसी बीच भारत के गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल बीते दिनों से जैसा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

गौरतलब है कि इस बार कोरोनावायरस की वजह से आईपीएल का आयोजन भारत में नहीं बल्कि यूएई में किया जा रहा है। गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह बीसीसीआई सचिव होने के चलते यूएई में मौजूद है।

आपको बता दें कि भारत में मुसलमानों को देश छोड़कर चले जाने की धमकियां दी जाती है।

लेकिन जरूरत पड़ने पर भाजपा मुस्लिम देश में ही आईपीएल का आयोजन कर रही है। इसके साथ ही हिंदुत्व की राजनीति करने वाले अमित शाह के बेटे जय शाह यूएई के शेखों के साथ बैठकर आईपीएल के मजे ले रहे हैं।

इस मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस पर निशाना साधा है। उन्होंने एक ट्वीट में जय शाह के बेटे और आरएसएस कार्यकर्ताओं की तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि “जय शाह पुत्र अमित शाह दुबई में IPL मैच में। IPL की सफलता के लिए बधाई। RSS की शिक्षा दी़क्षा भी अलग अलग लोगों के बच्चों को अलग अलग तरह से होती है। भाजपा नेताओं के बच्चों को सूट बूट और विदेशों में और आम जनता के बच्चों को तलवार पिस्तौल तलवार लाठी दे कर नफ़रत व हिंसा की”

इस ट्वीट के जरिए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी भारत में भाजपा और हिंदूवादी संगठनों द्वारा की जाने वाली धर्म की राजनीति का मुद्दा उठाया है।

जहां देश के युवाओं को हिंदू मुस्लिम के नाम पर भड़काया जाता है। भारत के नेता लोगों को धर्म के नाम पर मूर्ख बनाकर खूब पैसे छाप रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eight + 13 =