• 484
    Shares

लोकसभा चुनाव अब दूसरे चरण में पहुँच चुका है। सभी दल के नेता अलग अलग राज्यों और शहरों में अपनी पार्टी के प्रचार में लगे है। मगर गुजरात के BJP विधायक रमेश कटारा मनेका गांधी की राह पर चल पड़े है।

उनका कहना है कि BJP को वोट नहीं दिया तो काम बंद हो जायेगा और मतदान के बाद साफ़ पता चल जायेगा कि कौन कांग्रेसी और कौन भाजपाई।

दरअसल गुजरात के दाहोद की पब्लिक मीटिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बीजेपी विधायक रमेश कटारा जनता को धमकी देते हुए नज़र आ रहें है। क़टारा ने कहा कि ईवीएम मशीन में जसवंत भाभोर (दाहोद सीट से भाजपा के प्रत्याशी) साहब का फ़ोटो लगा होगा। इसके सामने कमल का निशान होगा वो देख के ही बटन दबाना।

राहुल को मां की गाली देने वाले BJP नेता पर भड़कीं पत्रकार, कहा- महिलाएं भाजपा को वोट ना दें

कहीं चूक की गुंजाइश नहीं होनी चाहिए क्योंकि इस बार मोदी साहब ने मतदान केंद्रों पर कैमरे फ़िट किए हैं। आप बीजेपी के अलावा किसी कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देते हुए कैमरे में दिखे तो सब सच पता चल जाएगा कि कौन कांग्रेसी है।

इसके उन्होंने कहा कि मोदी साहब ने अब तो आधार कार्ड, शन कार्ड सबमें फ़ोटो लगवाए हैं। जिससे आपकी पहचान आसानी हो जाएगी अगर आपके वोट बूथ से कम वोट निकले तो उन्हें पता चल जायेगा की किसने वोट दिया और किसने नहीं इसके बाद आपको काम मिलना बंद हो जायेगा।

BJP नेता ने मोदी को बताया एहसान फरामोश, बोले- सही से चुनाव हो तो 40 पर सिमट जाएगी बीजेपी

गौरतलब है कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री मेनिका गांधी ने मुस्लिम समुदाय को चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा कि मैं मुस्लिम वोट के बिना भी जीत जाऊंगी मगर मुस्लिम समुदाय के लोग अगर हमें वोट नहीं देंगें तो हम भी उनका काम नहीं करेंगें।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद चुनाव आयोग एक्शन में है। चुनाव आयोग ने भड़काऊ भाषण के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ, बसपा मुखिया मायवती, समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और केंद्रीय मंत्री व बीजेपी नेता मेनका गांधी के चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी है।