smriti irani
Smriti Irani
  • 3.4K
    Shares

झारखण्ड विधानसभा चुनाव प्रचार में राहुल गांधी के एक बयान को लेकर शुक्रवार को संसद में खूब आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला। दरअसल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने कल गोड्डा विधानसभा में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए मोदी सरकार में महिलाओं पर बढ़ते अपराध और बलात्कार पर टिप्पणी की।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, ”नरेंद्र मोदी ने कहा था ‘मेक इन इंडिया’ लेकिन आजकल आप जहां कहीं भी दिखते हैं, वह ‘रेप इन इंडिया’ है। उत्तर प्रदेश में नरेंद्र मोदी के विधायक ने एक महिला के साथ बलात्कार किया, फिर वह एक दुर्घटना की शिकार हुई लेकिन नरेंद्र मोदी ने एक शब्द भी नहीं कहा।”

राहुल ने देश का अपमान किया है और सेंगर-चिन्मयानंद ने देश का मान बढ़ाया है, है ना स्मृति जी : रोहिणी

राहुल गांधी के इस बयान को लेकर अमेठी से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लोकसभा में खूब बवाल मचाया और कहा राहुल गांधी को इस बयान के लिए देश की महिलाओं से माफ़ी मांगनी चाहिए। स्मृति इरानी ने राहुल गांधी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि राहुल गांधी रेप को राजनीतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले दिनों देश के अलग-अलग जगहों पर बलातकार की भयानक और डरा देने वाली ख़बरें सामने आयी। जिसमे हैदराबाद और उन्नाव में रेप के बाद पीड़िता को ज़िंदा जला दिया गया। लेकिन देश के प्रधानमंत्री ने ऐसी घटना पर अपनी जुबान अभी तक नहीं खोली है।

वहीं इनके विधायक सेंगर और मंत्री चिन्मयानन्द बलात्कार के आरोप में अभी जेल में बंद है। इन सभी घटनाओं पर अभी तक न बीजेपी से कोई नेता और ना ही खुद मंत्री ईरानी अभी तक कुछ भी बोल पायी है। लोकसभा में राहुल गाँधी से माफ़ी मंगवाने वाले बयान के बाद अब लोग स्मृति ईरानी की आलोचना और सवाल कर रहे हैं।

संसद में राहुल के खिलाफ बोलकर स्मृति ईरानी ने बलात्कारी सेंगर-चिन्मयानंद का समर्थन किया है : पंखुड़ी

इस मामले पर कांग्रेस नेता देवाशीष जररिया ने ट्वीट करते हुए लिखा- काश ऐसे चिन्मयानंद, कुलदीप सेंगर के खिलाफ भी खड़ी हो जाती तो देश आपको सलाम करता। लेकिन क्या करे ये नौटंकी करना भी तो जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here