केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार के मंत्री अपने मुंह मियां मिट्ठू बनने का काम हमेशा करते आए हैं। साल 2014 के बाद देश के विकास के कई बड़े-बड़े दावे किए गए हैं। लेकिन सच्चाई यह है कि आज देश में महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी बढ़ गई है।

वहीँ देश की अर्थव्यवस्था निचले स्तर पर जा पहुंची है। साल 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए सभी दावे झूठे साबित हो चुके हैं।

इसी बीच देश के गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि आजादी के बाद अगर कोई सफल से सफल प्रधानमंत्री है तो वह नरेंद्र मोदी हैं।

उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ना सिर्फ देश के पासपोर्ट का मान बढ़ा है। बल्कि देश की सीमाएं भी सुरक्षित हो गई है। यह सब बातें गृह मंत्री अमित शाह ने एक कार्यक्रम के दौरान कहीं हैं।

उनका कहना है कि किसी भी देश को सुरक्षित, समृद्धि, शिक्षित और संस्कारित बनाना और देश के गौरव को दुनिया भर में ऊपर ले जाने जैसे काम जब एक साथ होते हैं। तभी किसी भी सरकार का शासन सफल बन पाता है।

हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन सभी बिंदुओं को एक साथ लाकर भारत के गौरव और देश के विकास का गुलदस्ता बनाया है।

गृह मंत्री अमित शाह द्वारा दिए गए इस बयान पर कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने चुटकी ली है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि कम से कम अटल जी का तो अपमान नहीं करते।

गौरतलब है कि मोदी सरकार अपने शासनकाल में देश के पढ़े लिखे युवाओं को रोजगार मुहैया करवाने में असमर्थ साबित हुई है।

इसके साथ-साथ देश में शिक्षा का स्तर भी काफी नीचे आ चुका है। ऐसे में गृह मंत्री अमित शाह द्वारा देश के प्रधानमंत्री को एक सफल प्रधानमंत्री कहा जाना अपने आप में ही बड़ा सवाल बन जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − 5 =