• 924
    Shares

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। सभी राजनीतिक दलों ने इसे लेकर अपनी कमर भी कस ली है। बीजेपी ने जहां एक बार फिर मोदी सरकार का नारा दिया वहीं कांग्रेस ने नारा देते हुए लिखा- अबकी बार जीत हमारी (कांग्रेस) है, साथ ही ये भी लिखा गया है कि अपना टाइम आएगा।

वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सीधे सीधे पीएम मोदी से उनका रिपोर्ट कार्ड मांग लिया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर लिखा- हमने तो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के अपना 60 दिनों का रिपोर्ट कार्ड पेश कर दिया। क्या मोदी जी में हिम्मत है कि वे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने 60 महीनों का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे?

गौरतलब हो कि पिछले साल हुए पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में 2 राज्यों में 15 साल से बैठी बीजेपी को कांग्रेस ने हटाकर सरकार बनाई है। यही वजह है छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद कांग्रेस का मनोबल बढ़ा हुआ है।

शहीद की पत्नी ने पूछा- कितने आतंकी मरे, कांग्रेस बोली- क्या PM मोदी इन्हें भी पाकिस्तानी कहेंगे?

बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने छत्तीसगढ़ की कुल 11 सीटों में से 10 सीटें हासिल हुई थी, वहीं कांग्रेस को सिर्फ एक सीट से संतोष करना पड़ा था।

कांग्रेस के खाते में सिर्फ दुर्ग की सीट गई थी। विधानसभा चुनाव में मिली जीत के कारण कांग्रेस इस बार प्रदेश में अधिक से अधिक सीटें जीतने की पूरी कोशिश कर रही है।