पूर्वी दिल्ली से BJP के प्रत्याशी गौतम गंभीर मुश्किल में फंसते नज़र आ रहे हैं। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने उनके खिलाफ दो वोटर आईडी रखने का आरोप लगाते हुए तीस हजारी कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है।

दरअसल आतिशी का आरोप है कि गौतम गंभीर दो जगह से वोटर हैं, जो कि दंडनीय अपराध है। उन्होंने सेक्शन 155 (2) के तहत तीस हजारी कोर्ट में शिकायत दर्ज कर मामले की पुलिसिया जांच कराने की मांग की है।

आम आदमी पार्टी की तरफ से आरोप लगाया गया है कि गौतम गंभीर ने नामांकन पत्र में अपना पता Rajinder Nagar-39, Part No 43, Serial No 285, EPIC No SMM1357243 बताया है। लेकिन आतिशी ने यह पाया है कि गौतम गंभीर की वोटर आईडी Karol Bagh-23, Part No 86, Serial No 87, EPIC No: RJN1616218 पते पर भी है।

न्यूज़ीलैंड हमले के लिए मीडिया भी जिम्मेदार, जो TRP के लिए मुस्लिमों को अत्याचारी दिखाती है : गंभीर

आतिशी का आरोप है कि गौतम गंभीर ने नामांकन रद्द होने के डर से यह जानकारी जानबूझकर छुपाई। बता दें कि नामांकन पत्र में चुनाव आयोग से कोई जानकारी छुपाना भी दंडनीय अपराध है। इस अपराध में छह महीने तक की जेल भी हो सकती हैं।

वहीं मामला सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसपर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मतदाता ऐसे व्यक्ति को वोट न दें जो अयोग्य घोषित होने वाला है।