• 763
    Shares

जो दावा करते हैं कि उनके हाथ में देश सुरक्षित है, वो अपनी पार्टी की वेबसाइट की सुरक्षा नहीं कर पा रहे हैं। बीजेपी की आधिकारिक वेबसाइट को बंद हुए 10 दिन हो चुके हैं। हैकिंग की वजह से 5 मार्च को BJP की आधिकारिक वेबसाइट (http://www.bjp.org) बंद हो गई थी।

दरअसल 5 मार्च की सुबह वेबसाइट के हैक होने के बार में पता चला। सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर जब वेबसाइट खोली गई तो इसमें पीएम मोदी और जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल का एक वीडियो नज़र आ रहा था। साथ ही वीडियो के ऊपर कुछ अभद्र भाषा भी लिखी हुई थी।

BJP की वेबसाइट हैक, कांग्रेस नेता बोले- जो अपनी वेबसाइट सुरक्षित नहीं रख सकते वह देश की सुरक्षा क्या करेंगे

इसके बाद से वेबसाइट डाउन हो गई है। इंटरनेट पर www.bjp.org सर्च करने पर अंग्रेजी में ‘वी विल बैक सून’ लिखा आ रहा है।

इसके अलावा यूपी की up.bjp.org और दिल्ली की delhi.bjp.org साइट भी डाउन है। इतना कुछ होने के बाद भी BJP का कहना है कि उनकी वेबसाइट हैक नहीं हुई है, कुछ तकनीकी दिक्कत आयी है बस।

ख़ैर, 9 दिन बाद भी वेबसाइट नहीं ठीक नहीं होने की वजह से सोशल मीडिया पर BJP का मजाक बनाया जा रहा है। कांग्रेस, आम आदमी पार्टी जैसी विपक्षी दल चुटकी ले रहे हैं।

शुक्र है BJP ने मुंबई ब्रिज हादसे के लिए ‘जनता’ को जिम्मेदार बताया है ‘नेहरु’ को नहीं : ध्रुव राठी

आम आदमी पार्टी के नेता और प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने 13 मार्च को ट्वीट किया था कि ‘जिनके हाथों में देश सुरक्षित है, उनकी पार्टी की वेबसाइट पिछले 7 दिन से असुरक्षित है। शव-आसन !! वैसे संघी मानते है EVM हैक नहीं हो सकती। मूर्ख-आसन !!’