कांग्रेस और बीजेपी प्रवक्ताओं में डिबेट का दौर लोकसभा चुनाव के बाद से थम गया था। अब एक बार फिर से बीजेपी-कांग्रेस के प्रवक्ता के आमने सामने आए तो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने लगे। इस वीडियो में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस प्रवक्ता के बीच तीखी बहस हुई जिसमें कांग्रेस प्रवक्ता ने गृहमंत्री अमित शाह को ‘तड़ीपार’ तक कह दिया।

दरअसल एबीपी न्यूज़ चैनल पर झारखंड सम्मलेन रखा गया था। जिसमें देश की दो प्रमुख दलों के प्रवक्ताओं ने बहस में हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम के हिस्से का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस वीडियो की शुरुआत में कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वाल्लब बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा से सीधे सवाल दाग देते है। जिसमें वो पूछते है संबित भैया पांच ट्रिलियन में कितने जीरो होते है ये बताना जरा। पात्रा कहते है जाकर राहुल गांधी से पूछो ना भाई। कांग्रेस प्रवक्ता फिर कहते है कि मैं चुनौती देते है कि ये बता दें कि पांच ट्रिलियन में कितने जीरो होते है?

इसपर एंकर कहते है कि चलिए आप ही बता दीजिए कांग्रेस प्रवक्ता जवाब देते है 12 होते है। उन्होंने कहा, याद रखा करिए सिर्फ बोलने से काम नहीं होता है। इसके बाद तिलमिलाए बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस प्रवक्ता को पी चिदंबरम को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि शर्म आनी चाहिए इन्हें जनता का पैसा खाकर जेल जा रहें है यहां आकर पूछ रहे कि कितनी जीरो कितनी जीरो है?

इसपर कांग्रेस प्रवक्ता ने संबित को याद दिलाते हुए कहा, देश के गृहमंत्री ‘तड़ीपार’ रहे है। उन्होंने तड़ीपार का मतलब बताते हुए कहा कि तड़ीपार का मतलब होता है जो समाज में रहने लायक ना हो, येदुरप्पा खुलेआम विधायकों को खरीदने की बात करते। उन्होंने कहा कि पोर्न देखने वालों को तो आप लोगों ने उपमुख्यमंत्री बना दिया।

आपसे कोई सवाल पूछे जीडीपी का तो आप राहुल गांधी, महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरु, कमला नेहरु का नाम लेने लगते हो। अरे भाई आपकी पांच साल से सरकार है आपको जवाब देना पड़ेगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।