सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेताओं की गुंडागर्दी थमने का नाम ही नहीं ले रही। इंदौर में BJP विधायक आकाश विजयवर्गी द्वारा नगर निगम अधिकारियों की पिटाई के बाद सतना से बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष राम सुशील पटेल की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक, सुशील पटेल ने परिषद कार्यालय पहुंचकर जिले में पदस्थ CMO पर जानलेवा हमला किया है। इस हमले में CMO को बेहद गंभीर चोटें आई हैं। लहुलुहान हाल में ही सीएमओ को रामनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने सीएमओ की स्थिति को गंभीर बताया है।

बताया जा रहा है कि टीआई सतीश मिश्रा को सीएमओ ने कई बार असुरक्षित होने का हवाला देते हुए सुरक्षा की मांग की थी। लेकिन BJP नेता के रसूख के आगे सीएमओ की बात को टीआई ने नजरअंदाज कर दिया और शुक्रवार को सीएमओ के उपर बड़ा हमला हो गया।

BJP के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे की गुंडागर्दी, अधिकारियों को बल्ले से पीटा

पुलिस अधीक्षक रियाज़ इक़बाल ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा रहे हैं। घटना के तथ्यों को वेरिफाई किया जा रहा है। जिसकी गलती होगी उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

BJP नेताओं द्वारा अधिकारियों की पिटाई का ये दो दिन के भीतर दूसरा बड़ा मामला है। इससे पहले बुधवार को इंदौर-3 से BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बल्ले से नगर निगम अधिकारियों की पिटाई कर दी थी। निगम अधिकारी एक जर्जर मकान को ढहाने के लिए पहुंचे थे। तभी आकाश से उनकी बहस हो गई और मामला इतना बढ़ गया कि उन्होंने बल्ले से अधिकारियों की पिटाई कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen − 3 =