unnao rape case
Kuldeep Sengar - Unnao Case
  • 1.3K
    Shares

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के चाचा ने मुख्य आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर पर बड़ा बयान दिया है। अपने दो परिजनों के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए पीड़िता के चाचा ने कहा पूरी घटना के पीछे कुलदीप सेंगर है, मेरे पास इसके पूरे सबूत है। विधायक कुलदीप सेंगर मेरे पूरे परिवार को खा गया अब सिर्फ हम ही बचे है।

दरअसल उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के चाचा को हाईकोर्ट के आदेश पर एक दिन के पेरोल पर पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए लाया गया था। उधर पीड़िता के गांव में उसकी चाची का अंतिम संस्कार किया गया।

सुबह करीब 8:00 बजे पीड़िता का चाचा शुक्लागंज पहुंचा। उधर पुलिस पीड़िता की चाची के मृत शरीर को लेकर सुबह उसके गांव पहुंची। रिश्तेदारों और गांव वालों की मदद से शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाने की तैयारी में जुट गई। पुलिस ने पीड़िता के गांव में भारी संख्या में फोर्स तैनात की है।

ट्रिपल तलाक बिल पास होने पर स्मृति ईरानी ने दी बधाई, लोग बोले- उन्नाव की बेटी पर कब बोलेंगी?

पीड़िता के चाचा को रायबरेली जेल से उन्नाव के गंगा घाट लाने के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रवाना किया गया। अभी पीड़िता की चचेरी मौसी का शव लखनऊ के ट्रामा सेंटर में ही रखा गया है। उसके बेटे का कहना है कि समय मिला तो आज नहीं तो कल अपनी मां का अंतिम संस्कार कर देंगे।

बता दें कि बीते रविवार को पीड़िता की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी, जिसमें उसकी चाची और मौसी की मौत हो गई थी और पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हैं। जिस ट्रक से टक्कर मारी गई है उसकी नंबर प्लेट काले रंग से पेंट कर दी गई थी। ताकि ट्रक को कोई जल्दी से पहचान ना पाए। आरोपी विधायक अभी तक बीजेपी में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here