Rohini Singh

भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अब राम से भी बड़ा बनाने में जुट गए हैं! बीजेपी नेता एवं सांसद शोभा करंदलाजे ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने राम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से छोटा दिखाया है।

बीजेपी सांसद द्वारा शेयर की गई तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी राम को हाथ पकड़‍कर मंदिर की ओर ले जाते नज़र आ रहे हैं।

तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- अयोध्या अपने प्यारे राजा के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार है। उनके इस पोस्ट पर लोगों ने आपत्ति जताई है और उनसे पोस्ट को हटाने की मांग की है।

शोभा करंदलाजे के पोस्ट पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं सांसद शशि थरूर ने भी ऐतराज़ जताया है। उन्होंने बीजेपी सांसद के पोस्ट को रिट्वीट करते हुए शायराना अंदाज़ में लिखा, “ना प्रेम सीखा है, ना त्याग सीखा है ना करुणा सीखी है, ना अनुराग सीखा है खुद को राम से बड़ा दिखाकर, खुश होने वालो तुमने श्री राम चरित मानस का कौन सा भाग सीखा है”?

वहीं पत्रकार रोहिणी सिंह ने बीजेपी सांसद के पोस्ट पर तंज़ कसते हुए लिखा, “आज तो भगवान राम को भी छोटा कर दिया। आज तो भगवान राम को भी भाजपा ने मोदी जी की उँगली पकड़ा दी”।

गौरतलब है बीजेपी सांसद शोभा करंदलाजे अकसर विवादों में रहती हैं। इससे पहले वह कर्नाटक के चिकमंगलूर में एक रैली को संबोधित कर रहीं थी, वहां मंच पर भारत का एक नक्‍शा बना था जिसमें पीओके को पाकिस्‍तान का हिस्‍सा दिखाया गया था। इस मंच की तस्‍वीर ट्वीट करते ही शोभा जमकर ट्रोल होने लगीं और उन्‍हें इस मामले में सफाई देनी पड़ी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 2 =