ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) के चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर बीजेपी पर ज़ोरदार हमला बोला है। उन्होंने बीजेपी के ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आप कहते हैं ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ और  मैं कहता हूं कि ‘मेरी सरहद मजबूत तो मेरा देश मजबूत’।

हैदराबाद में एक चुनावी रैली के दौरान AIMIM चीफ़ ने कहा, “मेरे मुसलमान होने पर शायद तुम्हें शक होगा कि ये वफादार है या देश-विरोधी है। मगर सुनो मेरी एक बात को, अगर बीजेपी ये कह रही है कि मेरा बूथ सबसे मजबूत, मैं कह रहा हूं कि मेरी सरहद मजबूत तो मेरा देश मजबूत”।

ग़ौरतलब है कि गुरुवार को ही प्रधानमंत्री मोदी ने दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग के जरिए ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के तहत एक करोड़ कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित किया था।

इसपर विपक्षी दल के नेताओं ने सवाल भी खड़े किए थे। विपक्षियों का कहना था कि ऐसे समय में जब देश का जवान दुश्मन देश के कब्जे में है तो ऐसे हालात में बीजेपी को यह कैंपेन नहीं करना चाहिए था।

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर कहा था, “ऐसे समय में जब जंगी संकट के बादल छाए हैं और देश को नेतृत्व की सख्त जरूरत है, पीएम मोदी द्वारा देश की सुरक्षा पर ध्यान केन्द्रित करने के बजाय अपनी पार्टी की चिन्ता करते हुये बीजेपी वर्करों को सम्बोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी है”।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि आज पूरा देश जवानों को और देश को मज़बूत करने में लगा है, लेकिन पीएम बूथ मजबूत करने में लगे हुए हैं। देश यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकता कि इस समय गंभीर हालात बने हुए हैं और बॉर्डर पर इतना तनाव बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + 18 =