दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। केजरीवाल का आरोप है कि भाजपा अपने सत्ता का इस्तेमाल कर सरकारी एजेंसियों से रेड पड़वाएगी। गिरफ्तारी भी हो सकती है। केजरीवाल की माने तो भाजपा ये सब पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए करेगी।

केजरीवाल ने कहा है कि, हमें अपने सूत्रों से पता चला है कि पंजाब चुनाव के पहले आने वाले कुछ दिनों में ईडी सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने वाली है। उनके ऊपर पहले भी केंद्र सरकार ने दो बार रेड करवाई थी लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। जब बीजेपी कही चुनाव हार रही होती है तो वो एजेंसी को छोड़ देती है।

उन्होंने आगे कहा, हम चन्नी जी( पंजाब के मुख्यमंत्री) की तरह रोएंगे नहीं, वो बुरी तरह से बौखलाएं हुए हैं क्योंकि उन्होंने गलत काम किया हुआ है। ईडी ने मोटे-मोटे नोट पकड़े हैं। हमें किसी तरह का डर नहीं है क्योंकि हमने कभी भी कोई गलत काम नहीं किया है।

अरविंद केजरीवाल ने सरकारी एजेंसियों को ललकारते हुए कहा है, अगर वे एजेंसियां भेजना चाहें तो भेज सकते हैं। मुझ पर, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, हमारे 21 विधायकों सब पर पहले भी रेड हो चुकी है। कुछ नहीं मिला। अब फिर ये करना चाहते हैं, तो कर लें। हम केंद्र से कहना चाहते हैं कि आप भेजिए अपनी एजेंसियां, हम तैयार हैं। मेरे यहां, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, भगवंत मान सबके यहां भेजिए, हम उनका स्वागत करेंगे, उनकी आवभगत करेंगे।

भाजपा पर सरकारी एजेंसियों के मनमाना इस्तेमाल का आरोप लगाते हुए केजरीवाल ने कहा है, जब भी बीजेपी चुनाव में कहीं हारने लगती है, तो सभी एजेंसियां लग जाती हैं। लेकिन हमें डर नहीं लगता है। क्योंकि आप ईमानदारी से काम करते हैं, तो ये बाधाएं आती हैं। हमें कोई डर नहीं है। क्योंकि हमने गलत काम नहीं किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − two =