• 11.5K
    Shares

एक तरफ बलात्कार की घटनाओं ने देश को झकझोर कर रख दिया है। हैदराबाद में एक बेटी से बलात्कार करने के बाद जलाकर हत्या करने के बाद। उन्नाव की बेटी ने भी शुक्रवार देर रात इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

लेकिन ये सभी घटनाएं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बेचैन क्यों नहीं कर रही हैं? दूसरे देशों के राष्ट्राध्यक्षों को जन्मदिन और चुनाव जीतने तक पर बधाई देने वाले मोदी ने इन बेटियों से बलात्कार और उनकी जलाकर हत्या करने वाली घटनाओं पर अभी तक कोई ट्वीट नहीं किया है!

मगर पीएम मोदी शनिवार की सुबह झारखंड में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। मोदी ने ट्वीट करके लिखा कि, “झारखंड विधानसभा चुनाव में आज दूसरे दौर का मतदान है। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के इस उत्सव को सफल बनाएं।”

देश में ‘बेटियां’ जिंदा जलाई जा रही हैं लेकिन PM मोदी ‘वोट’ करने की अपील कर रहे हैं

पीएम मोदी की इस अपील पर कांग्रेस नेता अलका लांबा ने ट्वीट करते हुए लिखा- झारखंड के हर उस पिता, हर उस भाई से आज कहना चाहूँगी, कि अगर अपनी बेटियों को सुरक्षित देखना चाहते हैं तो कभी भी BJP को वोट ना दें, यह सरकार बलात्कारियों को संरक्षण देने वाली पार्टी है, प्रधानमंत्री मोदी जी ने चुप्पी साध रखी है। कुलदीप सेंगर, चिन्मयानन्द और निहाल चंद इनके नेता हैं।

बता दें कि हैदराबाद में 26 वर्षीय महिला डॉक्टर की रेप के बाद जलाकर हत्या कर दी गई, उन्नाव  में एक बेटी के ऊपर मिट्टीतेल डालकर जला दिया गया। बेटी को 90 फ़ीसदी जली हालत में दिल्ली लगाया गया।

लेकिन पीड़िता ने शुकवार देर रात दम तोड़ दिया। वहीं बिहार के बक्सर और समस्तीपुर में भी बेटियों की रेप के बाद जलाकर मार दिया गया। फिर भी पीएम मोदी ने इन सभी झकझोर देने वाली घटनाओं पर कोई ट्वीट नहीं किया!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here