• 1.1K
    Shares

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने एक समाचार चैनल से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘चौकीदार कैम्पेन’ पर करारा हमला किया। पीएम मोदी के ट्वीटर पर ‘चौकीदार नरेन्द्र मोदी’ लिखने पर अखिलेश यादव ने कहा कि, “अब चायवाले की पोस्ट खाली हो गई है। मैं दूध वाला हूँ इसलिए मैं असली चाय वाला हूँ।”

प्रधानमंत्री मोदी अपने आपको देश का चौकीदार कहते हैं। हालाँकि वो अपने को चायवाला भी बताते हैं। लेकिन उनकी चौकीदारी में यानि प्रधानमंत्री रहते नीरव मोदी, ललित मोदी, विजय माल्या जैसे उद्योगपति बैंकों का लेकर भाग गए, उनकी आँख के सामने से राफेल में हजारों करोड़ का घोटाला हो गया।

इन सभी मुद्दों को लेकर विपक्ष पीएम मोदी को ‘चौकीदार चोर’ है कह कर संबोधित करने लगा। इसपर मोदी ने विपक्ष को धता बताते हुए अपना नाम ट्वीटर पर चौकीदार नरेन्द्र मोदी रख लिया है।

BSNL और Statue of Unity के वर्करों की सैलरी अपने प्रचार पर ख़र्च कर रहे हैं PM मोदी : अखिलेश

इस लोकसभा चुनाव में भी हमेशा की तरह मुदों को बेहरमी से दरकिनार किया जा रहा है। इस समय सत्ताधारी बीजेपी की राजनीति प्रधानमत्री नारेंद्र मोदी के इर्द-गिर्द ही घूम रही है। इस दौरान अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी तल्ख़ अंदाज़ में बोलते हुए कहा कि,

“बीजेपी ने मेरे घर को गंगा जल से क्यों धुलवाया? बीजेपी ने मेरे घर से टोंटी क्यों निकलवाई? आपने दिखाया? मैंने भी तय किया है जिन अधिकारियों ने टोंटी निकलवाई उनसे उसी घर से चिलम निकलवाउंगा।”

इन 3 चौकीदारों ने अपने-अपने डिपार्टमेंट लुटवा दिए, क्या अब भी देश इनपर भरोसा करेगा?

बता दें कि पिछले साल उत्तर प्रदेश के पूर्व पुख्यमंत्री अखिलेश यादव के घर को लेकर काफी बवाल हुआ। हाई कोर्ट के आदेश के बाद योगी आदित्यनाथ सरकार ने अखिलेश से सरकारी बंगला खाली करवा लिया था।

इसके बाद जो आरोप अखिलेश यादव पर योगी सरकार और बीजेपी ने लगाया उससे अखिलेश के नाम पर मीडिया में उसे खूब भुनाया गया। ऐसा लगा मानो मीडिया सरकार और सत्ताधारी पार्टी की भाषा बोल रही है।