दरअसल ये ये कार नहीं पलटी है, राज़ खुलने से सरकार पलटने से बचाई गयी है- अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने नाटकीय ढंग से कानपुर कांड के आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे को कानपुर लाते समय काफिले की एक गाड़ी पलट गई। गाड़ी पलटने पर विकास दुबे ने मौके से भागने की कोशिश की इतने में पुलिस ने विकास का एनकाउंटर कर दिया। अब विकास दुबे के इस एनकाउंटर पर राजनीति दे लेकर आमजन तक सवालिया निशान लगा रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी सुप्रीमों अखिलेश यादव ने विकास दुबे के एनकाउंटर पर ट्वीट किया है। इस ट्वीट में अखिलेश ने लिखा कि, “दरअसल ये कार नहीं पलटी है, राज़ खुलने से सरकार पलटने से बचाई गई है।”

गुरुवार को विकास दुबे ली मध्य प्रदेश के उज्जैन से कथित गिरफ्तारी हुई थी। जिसके बाद उत्तर प्रदेश की पुलिस की एक टीम विकास को उज्जैन से कानपुर लेकर लौट रही थी।

हालांकि यूपी पुलिस ने इस घटना में चार पुलिसवालों के घायल होने की बात कही है। जिनका कानपुर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

विकास दुबे के एनकाउंटर पर इसीलिए भी सवाल उठता है कि, मीडिया के गलियारों में खबर है कि एसटीएफ की गाड़ियों का पीछा रास्ते भर मीडिया कर रही थी,रास्ते में टोल नाके पर मीडिया वालों की जांच हुई, मीडिया की गाड़ियां पीछे रह गई, थोड़ी दूर पर रास्ते में एक ट्रक खराब था, उसने मीडिया को और पीछे कर दिया और विकास दुबे का वक्त, वक्त से आगे निकल गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine − 8 =