• 759
    Shares

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव परवान चढ़ रहा है, वैसे-वैसे BJP नेता अपना आपा खोते नज़र आ रहे हैं। वो विरोधियों पर निशाना साधने के लिए भाषा की सभी मर्यादा लांघते दिखाई दे रहे हैं।

ताज़ा मामला हिमाचल प्रदेश के बद्दी से सामने आया है। जहां प्रदेश के BJP अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भद्दी गाली दी। बीजेपी नेता की इस अभद्रता का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर कहने वाली टिप्पणी के खिलाफ पहले तो राहुल गांधी के परिवार को जमानती बताया और कहा कि जो ख़ुद जमानत पर हो वो प्रधानमंत्री को चोर कैसे कह सकता है। इसके बाद वह सीधे तौर पर राहुल गांधी को मां की भद्दी गाली देते नज़र आए।

बीजेपी नेता ने कहा कि कहा यदि राहुल गांधी खुद को भारत का चौकीदार कहने वाले प्रधानमंत्री को चोर कह सकते हैं तो मैं भी उन्हें गाली देने के लिए आजाद हूं। बीजेपी नेता की इस अभद्रता पर कांग्रेस की प्रदेश इकाई ने ऐतराज़ जताया है।

प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता नरेश चौहान ने कहा कि सत्ती को माफी मांगनी चाहिए अन्यथा कांग्रेस उनके खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करेगी। उन्होंने कहा कि हम अपने कानूनी प्रकोष्ठ से राय ले रहे हैं। उसके बाद हम उनके खिलाफ चुनाव आयोग से औपचारिक शिकायत करेंगे।

वहीं सोशल मीडिया पर भी बीजेपी नेता की इस अभद्रता की जमकर आलोचना हो रही है। वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम ने बीजेपी नेता के बयान वाला वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “ये लीजिये. हिमाचल प्रदेश के BJP अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने राहुल गांधी को साफ- साफ मां की गाली दी है. इनका गुनाह आज़म से भी बड़ा है. क्या इनके खिलाफ कार्रवाई करेगी बीजेपी”?