richa chadda
Richa Chadda

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा को चार एयरलाइंस ने यात्रा करने पर रोक लगा दिया है। कुणाल कमरा अपने पॉलिटिकल और आलोचक कॉमेडी के लिए काफी मशहूर हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है।

जिसमें कुणाल कामरा मुंबई से लखनऊ जाने वाली इंडिगो एयरलाइंस 6E 5317 फ्लाइट में रिपब्लिक टीवी के न्यूज़ एंकर अर्नब गोस्वामी से सवाल करने की कोशिश कर रहे है जिसे इंडिगो एयरलाइंस ने आपत्तिजनक करार दिया।

कुणाल कामरा के ऊपर लगाए बैन को लेकर सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में बीजेपी सरकार और एयरलाइंस कंपनियों की आलोचना की जा रही है। एक वीडियो स्पाइस जेट विमान का वीडियो शेयर किया जा रहा है। जिसमें भोपाल से बीजेपी की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर जबरदस्ती किसी का सीट लेकर यात्रा करते हुए दिखाई दे रहीं हैं।

बॉलिवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने ट्विटर पर स्पाइस जेट में सफर कर रहीं सांसद प्रज्ञा ठाकुर का वीडियो शेयर कर कहा- ”हे स्पाइस जेट, सवाल पूछने पर किसी के खिलाफ कार्रवाई क्यों? दरअसल नेता जैसे लोग ही वास्तव में स्पाइस जेट कंट्रोल करते हैं”

ऋचा ने दूसरे ट्वीट में लिखा- क्या आतंकवाद की आरोपी प्रज्ञा ठाकुर भी बैन की इस लिस्ट में है?

वहीं इंडिगो के बाद कुणाल कामरा को एयर इंडिया और स्पाइस जेट एयरलाइंस ने भी उनके यात्रा करने पर रोक लगा दिया है। दरअसल जिस वीडियो के आधार पर कामरा को बैन किया गया है. उस वीडियो में कुणाल कामरा फ्लाइट में पत्रकार से कुछ सवाल पूछते नजर आते हैं। हालांकि वे कुणाल को इग्नोर करते हुए अपने लैपटॉप पर कुछ देखने में बिजी दिख रहे हैं।

बता दें की जिस टीवी न्यूज़ एंकर से बात करने की कोशिश कुणाल कमरा ने किया है। उस एंकर अर्नब गोस्वामी के पत्रकारिता काफी सवालों के घेरे में रहती है। अर्नब गोस्वामी पर पत्रकारिता के नाम पर किसी खास पार्टी और विचारधारा के समर्थन में एजेंडा सेट करना और माहौल बनाने का आरोप इनपर जमकर लोग लगाते हैं। अर्नब गोवामी इस अभियान में अकेले टेलीविज़न पत्रकार नहीं है। उनके साथ और भी तमाम तथाकथित टीवी न्यूज़ चैनल के एंकरों पर यह आरोप लगते रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 − 4 =