इन दिनों बीजेपी अपनी जनसभाओं में भीड़ जुटाने को लेकर संघर्ष करती नज़र आ रही है। BJP की ज़्यादातर जनसभाओं में भीड़ के न जुटने की ख़बर अब आम हो चुकी है। दिलचस्प बात तो यह है कि पार्टी अब भीड़ जुटाने के लिए लोगों का मनोरंजन करती नज़र आ रही है।

मामला हरियाणा के पानीपत का है। जहां बीजेपी के मेयर प्रत्याशी अवनीत कौर के लिए आयोजित की गई एक जनसभा में भीड़ को रोकने के लिए BJP नेताओं को डांस करना पड़ा।

इस जनसभा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को मुख्य वक्ता के तौर पर आमंत्रित किया गया था। लेकिन उनके मौके पर पहुंचने से पहले ही बारिश शुरु हो गई और लोग वहां से जाने लगे।

जिसके बाद लोगों को रोकने के लिए सूबे के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार और BJP विधायक महिपाल ढांडा सहित मंच पर मौजूद सभी बीजेपी नेता बारिश में गानों पर नाचने लगे। वहां मौजूद लोगों ने नेताओं के ठुमकों का जमकर लुत्फ उठाया।

CM मनोहर की जनसभा में नहीं जुटे लोग तो BJP नेताओं को मनोरंजन के लिए करना पड़ा डांस

बताया जा रहा है कि बारिश शुरु होने से पहले भी जनसभा में ज़यादा लोग नहीं जुटे थे। जनसभा की ज़्यादातर कुर्सियां खाली पड़ी थीं, लेकिन बारिश शुरु होने के बाद जो थोड़े से लोग मौजूद थे उन्होंने भी जनसभा को छोड़कर जाना शुरु कर दिया था। ऐसे में BJP के प्रदेश महामंत्री संजय भाटिया को मंच की कमान संभालनी पड़ी।

उन्होंने मंच का संचालन करते हुए लोगों से बारिश में जनसभा को न छोड़कर जाने की अपील करते हुए वहां मौजूद तमाम नेताओं को मंच पर बुला लिया और लोगों से कहा कि अगर आप बारिश रुकेंगे तो यहां मौजूद तमाम नेता आपके लिए डांस करेंगे।

संजय भाटिया की इस अपील पर लोग रुक गए और फिर BJP के तमाम नेताओं को बारिश में मंच पर डांस करना पड़ा। कुछ देर बाद बारिश रुक गई, फिर सीएम मनोहर मंच पर पहुंचे और लोगों से अवनीत कौर को वोट देने की अपील की।

BJP नेता ने RBI गवर्नर की डिग्री पर उठाए सवाल, कहा- ये इतिहास का छात्र RBI को ही ‘इतिहास’ ना बना दे

इस मामले पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता कुलदीप कादयान ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने प्रदेश में काम किया होता तो उन्हें लोगों को रोकने के लिए उनका डांस के ज़रिए मनोरंजन न करना पड़ता।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “अब लोगों का मनोरंजन करने के लिए हरियाणा बीजेपी के मंत्रियों को खुद डांस करना पड़ रहा है, कुछ काम कर लिया होता तो ये दिन ना दिखने पड़ते मंत्री साहब”। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − 1 =